संजू ने जड़ा 110 मीटर का लंबा छक्का, स्टेडियम के बाहर गिरी गेंद, देखें वीडियो

संजू सैमसन ने जिंबॉब्वे के खिलाफ आखिरी मैच में शानदार पारी खेली है इस पारी के दौरान संजू सैमसन ने अपने छक्के से गदर मचा दिया है। संजू सैमसन ने 110 मीटर लंबा छक्का जड़ा है।

66
Sanju Samson

Sanju Samson: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को t20 विश्व कप 2024 में मौका दिया गया था लेकिन संजू सैमसन T20 विश्व कप 2024 का एक टीम मुकाबला नहीं खेल पाए जिस कारण संजू सैमसन को बीसीसीआई ने जिंबॉब्वे के खिलाफ T20 सीरीज के आखिरी T20 मैच में खेलने का मौका दिया। संजू सैमसन ने जिंबॉब्वे के खिलाफ आखिरी मैच में शानदार पारी खेली है इस पारी के दौरान संजू सैमसन ने अपने छक्के से गदर मचा दिया है। संजू सैमसन ने 110 मीटर लंबा छक्का जड़ा है।

संजू ने लगाया बड़ा सिक्स

जिंबॉब्वे के खिलाफ आखिरी T20 मैच में भारतीय टीम की बल्लेबाजी के दौरान 12वे ओवर की पहली गेंद पर संजू सैमसन में एक छक्का लगाया जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस दौरान संजू सैमसन में 110 मीटर लंबा छक्का लगाया और सभी को हैरान कर दिया। इसके बाद गेंद स्टेडियम के बाहर जाकर गिरी। संजू सैमसन के इस सिक्स का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

संजू ने खेली 58 रन की पारी

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेट कीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने जिंबॉब्वे के खिलाफ आखिरी T20 मैच में शानदार अर्ध शतक लगाया है। संजू सैमसन ने पांचवे T20 मैच में 45 गेंद में 58 रन की शानदार पारी खेली है। संजू सैमसन ने इस पारी के दौरान चार चक्की और एक चौका लगाया।

Read More-फिर दोहराया साल 2007 का इतिहास, भारतीय लीजेंड्स ने फाइनल में पाकिस्तान को हराकर बने चैंपियन