‘फटे कपड़े पहनकर एक्टिंग करते तो…’सरेआम रवि किशन को लेकर क्या बोल गए CM योगी, सुनकर हंसने लगे लोग

गोरखपुर में बीजेपी सांसद रवि किशन का जिक्र करते हुए सीएम योगी का मजा किया अंदाज भी देखने को मिला है। इस दौरान खुद सीएम योगी भी हंसते हुए नजर आए हैं।

130
CM Yogi Adityanath

CM Yogi Adityanath: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर पहुंचे हैं जहां पर उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी सांसद रवि किशन की चुटकी भी ली है। सीएम योगी आदित्यनाथ की बात सुनकर वहां पर बैठे सभी लोग जोरों से ठहाके मार कर हंसने लगे और तालियां भी बजने लगे। गोरखपुर में बीजेपी सांसद रवि किशन का जिक्र करते हुए सीएम योगी का मजा किया अंदाज भी देखने को मिला है। इस दौरान खुद सीएम योगी भी हंसते हुए नजर आए हैं।

रवि किशन की सीएम योगी ने ली चुटकी

गोरखपुर में मंच से लोगों को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने हल्के-फुल्के अंदाज में बीजेपी सांसद रविशन की चुटकी ली और कहा,”आप ये बताईए कि अब तक कितने लोगों ने रवि किशन की फ़िल्में देखी है। फ़्री में देखी है या फिर पैसा लेकर देखी हैं। मुझे बताइए कि अगर ये अच्छे कपड़े न पहनकर एक्टिंग न करें और फटे पुराने कपड़ों में एक्टिंग करें तो कैसा लगेगा? अच्छे कपड़े पहनकर एक्टिंग करते हैं तो लोगों को हीरो लगता है। इसलिए वो अपने उद्बोधन से आपका मनोरंजन भी कर देते हैं। वो (रविकिशन) खूब मेहनत भी कर रहे हैं। पिछले छह महीनों से वो लगातार गोरखपुर में ही जमे हुए हैं। गांव-गांव भी जा रहे हैं.. विकास की योजनाओं के लिए भी काम कर रहे हैं। विधायकों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। मेहनत भी कर रहे हैं और मनोरंजन भी कर रहे हैं। फ़िल्मों में भी काम कर रहे हैं। मैंने उनको (रवि किशन) ये कहा कि फ़िल्मों में अकेले काम करना, विधायकों को मत लेकर जाना..।”

रवि किशन ने शेयर किया वीडियो

आपको बता दे इस वीडियो को खुद बीजेपी सांसद और एक्टर रवि किशन ने शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सीएम योगी की बात सुनकर सभा में आए लोगों ने जमकर तालियां बजाई और जय श्री राम के नारे भी लगाए। बीजेपी सांसद रवि किशन ने वीडियो शेयर करते हुए अपना आभार जताया और मुख्यमंत्री के आर्शीवचनों के लिए धन्यवाद दिया है।

Read More-बिहार के CM नीतीश कुमार ने किया बड़ा ऐलान,मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफा