पश्चिम बंगाल की सीएम का हुआ कार एक्सीडेंट, हादसे में घायल हुई ममता बनर्जी

हादसा आज यानी 24 जनवरी बुधवार को हुआ है।ये हादसा बर्धमान से कोलकाता लौटते समय हुआ। ममता बनर्जी (Mamta Banarjee)के काफिले के सामने अचानक दूसरी कार आ गई तो उनकी कार ने तुरंत ब्रेक लगा दिया।

135
Mamata Banerjee Car Accident

Mamta Banarjee Car Accident: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की की ममता बनर्जी(Mamta Banarjee) का कर एक्सीडेंट हो गया है। जिसमें पश्चिम बंगाल की सीएम को कुछ हल्की चोटें आई हैं। यह हादसा आज यानी 24 जनवरी बुधवार को हुआ है।ये हादसा बर्धमान से कोलकाता लौटते समय हुआ। ममता बनर्जी (Mamta Banarjee)के काफिले के सामने अचानक दूसरी कार आ गई तो उनकी कार ने तुरंत ब्रेक लगा दिया।

बाल -बाल बची ममता बनर्जी

यह कार एक्सीडेंट उसे वक्त हुआ जब ममता बनर्जी की कार को एक अन्य वाहन में टक्कर लगने से बचने के लिए अचानक रोक दिया गया। इस दौरान ममता बनर्जी बाल -बाल बच गई उन्हें हल्की चोटें आई हैं। उनके माथे पर चोट लग गई है। सूत्रों के अनुसार खराब मौसम के कारण वह हेलीकॉप्टर से सफर नहीं कर रही थीं। कांग्रेस के महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि हमने अभी-अभी एक कार दुर्घटना में ममता बनर्जी को लगी चोट लगने के बारे में सुना है। हम उनके जल्द ही स्वस्थ होने की कामना करते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि, भारत जोड़ो यात्रा गुरुवार को पश्चिम बंगाल में प्रवेश करेगी।

पिछले साल भी हुई थी हादसे का शिकार

वही आपको बता दे इससे पहले पिछले साल भी ममता बनर्जी हादसे का शिकार हो चुकी है। पिछले साल वह जून में चुनाव रैली के बादबागडोगरा हवाई अड्डे जा रही थीं। हेलिकॉप्टर बैकुंठपुर के जंगलों के पास खराब मौसम वाले क्षेत्र में पहुंच गया। इस दौरान उनके घुटने में चोट लग गई थी। इसके बाद तुरंत ही हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई थी

Read More-’11 दोनों तक व्रत के बाद जिंदा नहीं रह सकता इंसान…’PM मोदी के उपवास रखने पर कांग्रेस नेता को हुआ शक, उठाए सवाल