Rahul Gandhi की सुरक्षा में हुई चूक, कांग्रेस नेता के काफिले पर फेके गए ईंट-पत्थर

कुछ अज्ञात लोगों ने उनकी गाड़ी पर पत्थर से हमला कर दिया है। यहां हमला मालदा के हरिशचंद्रपुर इलाके में तब हुआ जब यात्रा बिहार से पश्चिम बंगाल में दोबारा प्रवेश कर रहे थी।

131
Rahul Gandhi News

Rahul Gandhi News: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा बंगाल में पहुंची है। यात्रा बिहार से पश्चिम बंगाल से दोबारा प्रवेश कर रही थी तभी कांग्रेस नेता के काफिले पर हमला हो गया। राहुल गांधी के गाड़ी पर बंगाल के मालदा जिले में पत्थर से हमला किया गया है। बताया जा रहा है कि कुछ अज्ञात लोगों ने उनकी गाड़ी पर पत्थर से हमला कर दिया है। यहां हमला मालदा के हरिशचंद्रपुर इलाके में तब हुआ जब यात्रा बिहार से पश्चिम बंगाल में दोबारा प्रवेश कर रहे थी।

राहुल गांधी की गाड़ी पर हुआ हमला

कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने दावा करते हुए कहा है कि एक कर जिसमें राहुल गांधी पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के हिस्से के रूप में यात्रा कर रहे थे, पर बुधवार को अज्ञात व्यक्तियों द्वारा पथराव किया गया। इस दौरान पिछली खिड़की का शीशा टूट गया लेकिन राहुल गांधी को कोई चोट नहीं आई है। पुलिस अनदेखी कर रही है अनदेखी के चलते यह घटना घटी है, ऐसे कोई बड़ी घटना भी हो सकती थी।

ममता ने राहुल के कार्यक्रम को अनुमति देने से किया था इंकार

आपको बता दें इससे पहले यह कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने दावा किया था कि ममता सरकार ने मालदा और मुर्शिदाबाद के लिए राहुल गांधी के कार्यक्रम को अनुमति देने से इनकार कर दिया।

Read More-’15 लाख का हिसाब लेने गया होगा’, बैंक में सांड घुसने पर Akhilesh Yadav ने साधा BJP पर निशाना