केजरीवाल को धमकी भरे मैसेज लिखने वाला शख्स गिरफ्तार, बताया जा AAP समर्थक!

दिल्ली पुलिस ने मेट्रो स्टेशन पर लगे सीसीटीवी(CCTV) फुटेज की जांच की थी जिसमें आरोपी धमकी भरे मैसेज लिखता हुआ नजर आ रहा था। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने आज 22 मई को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

74
Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal Threatening Case: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को धमकी भरे मैसेज लिखने वाला आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है। दिल्ली पुलिस ने मेट्रो स्टेशन पर लगे सीसीटीवी(CCTV) फुटेज की जांच की थी जिसमें आरोपी धमकी भरे मैसेज लिखता हुआ नजर आ रहा था। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने आज 22 मई को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बरेली का रहने वाला है आरोपी

दरअसल आपको बता दे 19 मई को पटेल नगर और राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर इंग्लिश में अरविंद केजरीवाल को लेकर मैसेज लिखा गया था। दिल्ली पुलिस की मेट्रो यूनिट ने इस मामले पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। वही आम आदमी पार्टी ने इस मामले में बीजेपी और पीएमओ पर आरोप लगाया था। सीसीटीवी फुटेज लगाने के बाद आरोपी की पहचान हुई आरोपी बरेली का रहने वाला है। आरोपी एक नामी बैंक में काम करता है। पुलिस ने आज उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम अंकित गोयल बताया जा रहा है।

केजरीवाल का समर्थक होने का दावा

सूत्रों ने दावा किया है कि आरोपी किसी भी राजनीतिक पार्टी से नहीं जुड़ा है आरोपी केजरीवाल का ही समर्थक था और कई रैलियों में हिस्सा भी ले चुका है। लेकिन किसी बात से आहत हो गया। जिसकी वजह से उन्होंने अरविंद केजरीवाल को धमकी भरे मैसेज लिखे थे।

Read More-अमित शाह के बयान पर अरविंद केजरीवाल ने किया पलटवार, कहा-‘मणिपुर में जवान की पत्नी को निर्वस्त्र घूमाने वाले…’