कितनी संपत्ति के मालिक हैं चाचा शरद पवार से बगावत करने वाले अजीत पवार? नेटवर्थ जानकर होगी हैरानी

अजित पवार अपने चाचा शरद पवार की पार्टी के साथ बगावत कर आठ विधायकों संग शिंदे सरकार में शामिल हो गए हैं। लेकिन हर किसी के मन में यह सवाल उठ रहा है कि आखिर सुर्ख़ियों में छाए अजित पवार की संपत्ति कितनी है।

578
Ajit Pawar

NCP Crisis: महाराष्ट्र की सियासत में हलचल पैदा करने वाले अजित पवार इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। अजित पवार ने जबसे अपने चाचा शरद पवार की पार्टी छोड़कर उनके ही खिलाफ बगावत शुरू कर दी है तब से ही वह काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। 2 जुलाई को अजित पवार ने शिंदे गुट में शामिल होते हुए उपमुख्यमंत्री का पद संभाल लिया है। अजित पवार अपने चाचा शरद पवार की पार्टी के साथ बगावत कर आठ विधायकों संग शिंदे सरकार में शामिल हो गए हैं। लेकिन हर किसी के मन में यह सवाल उठ रहा है कि आखिर सुर्ख़ियों में छाए अजित पवार की संपत्ति कितनी है।

कितनी संपत्ति के मालिक हैं अजित पवार

आपको बता दें लोकसभा चुनाव 2019 के हलफनामे में अजित पवार ने अपनी संपत्ति के बारे में बताया था। इस वक्त महाराष्ट्र के नए डिप्टी सीएम की कुल संपत्ति 105 करोड़ बताई जा रही है इसके अलावा उनके पास तीन कारे, 4 ट्राली और दो ट्रैक्टर्स भी हैं। अजित पवार ने कई जगह जमीन खरीदी है 50 करोड़ रुपए बताई जा रही है। करीब 13 लाख 90 हजार सोने व चांदी के जेवर है।

करोड़ों की मालकिन है अजित पवार की पत्नी

वही आपको बता दें अजित पवार ही नहीं बल्कि पत्नी के पास भी काफी संपत्ति है। उनकी पत्नी के पास 61 लाख 56 हजार के जेवर और इसके अलावा होंडा सीआरवी , होंडा एकॉर्ड, इनोवा, और एक मोटरसाइकिल एक ट्रैक्टर और टोयोटा कांबरे है। अजित पवार और उनकी पत्नी पास काफी संपत्ति है। आपको बता दें 2 जुलाई को पवार ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली। इनके इस फैसले से महाराष्ट्र की राजनीति में भूचाल आ गया है।

Read More-PM हाउस के ऊपर ड्रोन उड़ने की सूचना मिलने से मचा हड़कंप! अलर्ट हुई SPG और सुरक्षा एजेंसियां