पूर्व सांसद और एक्ट्रेस जयाप्रदा ने कोर्ट में किया सरेंडर,आचार संहिता उल्लंघन करने का लगा था आरोप

जयाप्रदा आचार संहिता उल्लंघन के मामले में आरोपित है। कोर्ट ने जयाप्रदा को इस मामले में फरार घोषित कर दिया था। 2019 में जयाप्रदा पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज हुआ था।

201
jaya prada

Rampur News: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री और रामपुर से पूर्व सांसद जयाप्रदा को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जयाप्रदा ने रामपुर कोर्ट में खुद को सरेंडर कर दिया है। आज जयाप्रदा के अधिवक्ता ने कोर्ट में NBW रिकाॅल करने को एप्लीकेशन लगाई थी। जयाप्रदा आचार संहिता उल्लंघन के मामले में आरोपित है। कोर्ट ने जयाप्रदा को इस मामले में फरार घोषित कर दिया था। 2019 में जयाप्रदा पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज हुआ था।

आचार संहिता उल्लंघन करने का लगा था आरोप

जयाप्रदा पर स्वार और केमरी थाने में दो चुनाव आचार संहिता उल्लंघन के FIR दर्ज हुई थी। उन पर आचार संहिता के बावजूद नूरपुर गांव सड़क का उद्घाटन करने का आरोप है। पूरे मामले में जयाप्रदा की अब तक बयान दर्ज नहीं हो सके गैर हाजिर रहने पर अदालत को सख्त रवैया अपनाना पड़ा और उनके खिलाफ 7 बार गैर जमानती वारंट जारी किए।एमपी-एमएलए के न्यायाधीश शोभित बंसल ने इस मामले में कड़ा रुख अपनाते हुए जया प्रदा को फरार घोषित कर दिया था।

6 मार्च तक अदालत ने हाजिर होने का दिया था आदेश

आपको बता दे जयाप्रदा को 6 मार्च तक अदालत में हाजिर होने का आदेश दिया गया था।एमपी-एमएलए अदालत ने पुलिस को जया प्रदा को गिरफ्तार कर 6 मार्च तक अदालत में हाजिर करने का आदेश दिया था। मशहूर अभिनेत्री और रामपुर की पूर्व सांसद जया प्रदा (Jaya Prada) ने सोमवार को आखिरकार कोर्ट में सरेंडर कर दिया।

Read More-‘हिंदू नहीं है PM मोदी’, लालू यादव ने दिया बड़ा बयान कहा-मां के मरने पर नहीं बनवाएं बाल