भारत जोड़ो यात्रा के दौरान भीड़ ने रोकी राहुल गांधी की बस, लगाए गए ‘जय श्री राम’ और ‘मोदी -मोदी के नारे’, देखें वीडियो

सभी सुरक्षा कर्मियों ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को वापस बस के अंदर बिठा दिया। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक पर एक्स वीडियो शेयर किया है।

163
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi News: इन दिनों कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा असम से निकल रही है।राज्य के सोनितपुर जिले में भीड़ ने राहुल गांधी की बस को रोक लिया तो कांग्रेस नेता बस से नीचे उतर आए। सभी सुरक्षा कर्मियों ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को वापस बस के अंदर बिठा दिया। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक पर एक्स वीडियो शेयर किया है।

राहुल गांधी ने पोस्ट किया वीडियो

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें देखा जा सकता है कि कुछ लोग सड़कों पर हाथों में बीजेपी का झंडा लिए खड़े नजर आ रहे है। जैसे ही राहुल गांधी उन लोगों के पास पहुंचे तभी वहां खड़े लोगों ने ‘जय श्री राम’ और ‘मोदी- मोदी’ के नारे लगाने शुरू कर दिए। इन लोगों के हाथों में तिरंगा झंडा और भगवा झंडा दिखाई दे रहा था। बस ड्राइवर वहां से धीरे-धीरे ड्राइव करने लगा उसके बाद राहुल गांधी ने ड्राइवर से कहा कि बस रुकी है जैसे ही बस रुकी राहुल गांधी बस से निकालकर भीड़ में घुसने लगे तभी सुरक्षा बलों ने उन्हें वापस बस में बैठा दिया।

राहुल गांधी ने ठुकराया प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और सोनिया गांधी ने राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण पत्र ठुकरा दिया है।कांग्रेस सांसद और राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के साथ-साथ शीर्ष कांग्रेस नेत्री सोनिया गांधी को भी राम मंदिर आने का न्योता दिया गया था।

इसके साथ-साथ लोकसभा सांसद अधीर रंजन चौधरी को भी बुलावा भेजा गया था। हालांकि, तीनों ने समारोह में नहीं जाने का फैसला लिया है।

Read More-22 जनवरी को रामलला की भक्ति में डूबेगा ढोढरी गांव, BJP नेता रमाकांत पांडे करेंगे भव्य कार्यक्रम का आयोजन