यूपी के बाहुबली धनंजय सिंह को कोर्ट ने दिया दोषी करार, कल सुनाई जाएगी सजा

धनंजय सिंह के खिलाफ मुजफ्फरनगर के रहने वाले अभिनव सिंघल ने 10 मई 2020 को शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने आरोप लगाया था कि वह अपने आदमियों को गिट्टी और बालू आपूर्ति का काम देने का दबाव बना रहे हैं।

208
dhananjay singh

UP News: उत्तर प्रदेश के बाहुबली और पूर्व सांसद धनंजय सिंह को कोर्ट ने दोषी करार दिया है। धनंजय सिंह पर रंगदारी और अपहरण का मामला दर्ज था। रंगदारी और अपहरण के मामले में कोर्ट ने धनंजय सिंह और उनके करीबी संतोष विक्रम को भी दोषी माना है। कल बुधवार को दोषियों को सजा सुनाई जाएगी। धनंजय सिंह के खिलाफ मुजफ्फरनगर के रहने वाले अभिनव सिंघल ने 10 मई 2020 को शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने आरोप लगाया था कि वह अपने आदमियों को गिट्टी और बालू आपूर्ति का काम देने का दबाव बना रहे हैं।

गंभीर मामलों में दर्ज किया गया था केस

जौनपुर के लाइन बाजार थाना में धनंजय सिंह के खिलाफ अपहरण रंगदारी समेत कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया था। अभिनव की शिकायत पर धनंजय सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी। धनंजय सिंह को कोर्ट ने दोषी माना है और सजा के लिए बुधवार 6 मार्च की तारीख तय की है। पूर्व सांसद धनंजय सिंह को एसटीपी के प्रोजेक्ट मैनेजर को धमकी व अपहरण के मामले में दोषी करार दिया गया है। पुलिस ने पूर्व सांसद को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है।

Read More-राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने यूपी में 4 मंत्रियों को दिलाई शपथ, सीएम योगी भी रहे मौजूद