मंगलवार को दिल्ली का दौरा करेंगे CM योगी, PM मोदी से मुलाकात कर इस अहम मुद्दे पर करेंगे चर्चा!

यूपी के कम मंगलवार दोपहर 3 बजे दिल्ली पहुंचेंगे। संभावना जताई जा रही है कि यहां पहुंचकर सीएम योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे तो राम मंदिर के अहम मुद्दे पर चर्चा हो सकती है।

236
yogi adityanath and narendra modi

Yogi Adityanath: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल मंगलवार को दिल्ली का दौरा कर सकते हैं। दिल्ली पहुंचकर सीएम योगी पीएम मोदी से मुलाकात कर सकते हैं और इस दौरान वह अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन पर भी चर्चा करेंगे। यूपी के कम मंगलवार दोपहर 3 बजे दिल्ली पहुंचेंगे। संभावना जताई जा रही है कि यहां पहुंचकर सीएम योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे तो राम मंदिर के अहम मुद्दे पर चर्चा हो सकती है।

जनवरी में हो सकती है प्राण प्रतिष्ठा

सूत्रों के मुताबिक अयोध्या में बंद है भवन राम मंदिर के गर्भ ग्रह में रामलाल जनवरी 2023 में विराजमान सकते हैं। पहली मंजिला का निर्माण होने के साथ ही अगले साल मकर संक्रांति के बाद 16 से 24 जनवरी के बीच रामलाल की प्राप्त प्रतिष्ठा हो सकती है। 20 अगस्त को हरिद्वार में पहुंचे राम मंदिर तीर्थ क्षेत्र के ट्रस्ट के महामंत्री चंपत राय ने संतों के साथ मिलकर जानकारी दी कि, “मकर संक्रांति के बाद 16 से 24 जनवरी 2024 के बीच किसी भी तिथि को मंदिर के गर्भ ग्रह में रामलाल की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा की जा सकती है।”

पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी लोकसभा चुनाव से पहले राम मंदिर का उद्घाटन कर सकते हैं। अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण बहुत तेजी से चल रहा है ऐसी संभावना जताई जा रही है कि पीएम मोदी द्वारा ही राम मंदिर का उद्घाटन कराया जाएगा। जानकारी के मुताबिक गर्भ गृह में रामलाल की भव्य मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा का स्थान पूरी तरह से तैयार हो गया है।

Read More-UP में राज्यसभा चुनाव के लिए BJP ने घोषित किया उम्मीदवार, इस दिग्गज को बनाया गया प्रत्याशी