‘दादी से लेकर पोते तक…’ सीएम योगी ने राहुल गांधी पर किया पलटवार

इस समय पूरे देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर तैयारियां चल रही है चुनाव सात चरणों में होने को है। पहले चरण की वोटिंग 19 अप्रैल को हो चुकी है।

124
cm yogi on Rahul Gandhi

Rahul Gandhi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस के नेता राहुल गांधी पर पलटवार किया है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी के गरीबी वाले बयान पर कहा कि कांग्रेस ने 6 दशक से ज्यादा शासन किया और दादी से लेकर पोते ने उसी नारे के सारे देश की जनता की आंखों में धूल झोंकने का काम किया है। आपको बता दे इस समय पूरे देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर तैयारियां चल रही है चुनाव सात चरणों में होने को है। पहले चरण की वोटिंग 19 अप्रैल को हो चुकी है।

राहुल गांधी को लेकर सीएम योगी ने दिया बड़ा बयान

सीएम योगी आदित्यनाथ ने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी के गरीबी वाले बयान पर टिप्पणी की है। उन्होंने कहा गरीबी हटाओ का नारा 1970 के दशक में कांग्रेस ने दिया था। जिसे कभी हटा नहीं पाई। कांग्रेस ने 6 दशक से ज्यादा शासन किया और दादी से लेकर पोते ने इस नारे के सहारे देश की जनता की आंखों में धूल झोंकने का काम किया है। हिंदी गठबंधन के किसी प्रकार में जनता को नहीं आना है समाज में इन लोगों ने सामाजिक वैमन्सयता को बढ़ावा दिया है।

सीएम योगी ने किया बड़ा दावा

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा मुझे अनुमान है कि अगले 6 चरणों में पीएम मोदी के नाम और काम से बीजेपी को आशीर्वाद प्राप्त होगा। कांग्रेस की कुदृष्टि अब बहन बेटियों के गहने पर पड़ी हुई है और उस पर यह लोग डकैती लगाने का काम करने वाले हैं।

Read More-आर्टिकल 370 को लेकर गृहमंत्री ने राहुल गांधी पर कसा तंज कहा-‘ये मोदी की सरकार…’