लोकसभा चुनाव लड़ने जा रहे भोजपुरी एक्टर पवन सिंह? बिहार के CM नीतीश से की मुलाकात, देखें तस्वीरें

इस वक्त पवन सिंह की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में पवन सिंह बिहार के सीएम नीतीश कुमार के साथ दिखाई दे रहे हैं।

116
Pawan Singh

Pawan Singh News: भोजपुरी सिनेमा के सबसे चर्चित अभिनेता पवन सिंह की दमदार एक्टिंग के लाखों लोग दीवाने हैं। पवन सिंह ने भोजपुरी सिनेमा में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में निकाली है। हालांकि अब इसी बीच पवन सिंह को लेकर कुछ खबरें सामने आ रही है बताया जा रहा है कि पवन सिंह चुनाव लड़ सकते हैं। दरअसल इस वक्त पवन सिंह की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में पवन सिंह बिहार के सीएम नीतीश कुमार के साथ दिखाई दे रहे हैं।

पवन सिंह ने बिहार के सीएम से की मुलाकात

भोजपुरी सिनेमा के सबसे चर्चित अभिनेता पवन सिंह की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में पवन सिंह बिहार के सीएम नीतीश कुमार के साथ मुलाकात करते हुए नजर आ रहे हैं। बिहार के सीएम नीतीश कुमार के साथ मुलाकात की कुछ तस्वीरें पवन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा,”आज मुख्यमंत्री निवास पर माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी से शिष्टाचार मुलाकात।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pawan Singh (@singhpawan999)

लोकसभा चुनाव लड़ेंगे पवन सिंह?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पवन सिंह बहुत जल्दी जनता दल यूनाइटेड ज्वाइन कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि इसी पार्टी से पवन सिंह लोकसभा चुनाव लड़ने वाले हैं। हालांकि अभी तक पवन सिंह की तरफ से इसको लेकर कोई भी प्रतिक्रिया सामने आई है। आपको बता दे इससे पहले पवन सिंह चुनाव लड़ने को लेकर बात कर चुके हैं।उन्होंने पटना बीजेपी कार्यालय में आयोजित हुए एक कार्यक्रम में कहा था कि, ‘उनकी पार्टी जो कहेगी वो वही करेंगे।’

Read More-ज्ञानवापी के व्यास तहखाने में पहली बार हुई पूजा -अर्चना, मुस्लिम पक्ष ने जताई नाराजगी