रोहित शर्मा को नंबर-4 पर खेलना चाहिए… पूर्व क्रिकेटर ने भारतीय कप्तान को दी बड़ी सलाह

इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर ने कप्तान रोहित शर्मा को बड़े सलाह दी है। इसमें पूर्व क्रिकेटर ने कप्तान रोहित शर्मा को अपनी बैटिंग पोजिशन बदलने को कहा है।

105
rohit sharma

Rohit Sharma: इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की सबसे बड़ी परीक्षा होने वाली है। क्योंकि इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम के कई सीनियर और अनुभवी खिलाड़ी मौजूद नहीं है। विराट कोहली के बाद रवींद्र जडेजा और केएल राहुल के बाहर हो जाने से रोहित शर्मा की मुश्किलें और भी बढ़ गई है। इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर ने कप्तान रोहित शर्मा को बड़े सलाह दी है। इसमें पूर्व क्रिकेटर ने कप्तान रोहित शर्मा को अपनी बैटिंग पोजिशन बदलने को कहा है।

पूर्व क्रिकेटर ने रोहित को दी बड़ी सलाह

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर दीप दास गुप्ता ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच को लेकर बड़ा बयान दिया है। जिसमें पूर्व भारतीय खिलाड़ी दीप दास गुप्ता ने कहा कि यशस्वी जायसवाल के साथ ओपनिंग की जिम्मेदारी शुभमन गिल को दे देनी चाहिए। नंबर तीन पर रजत पाटीदार को शामिल करना चाहिए फिर खुद कप्तान रोहित शर्मा को नंबर चार पर बल्लेबाजी करनी चाहिए। आपको बता दे कि रोहित शर्मा हमेशा ही भारतीय टीम की तरफ से ओपनिंग बल्लेबाज के तौर पर खेलते हैं।

बड़ी पारी नहीं खेल पा रहे रोहित

दीप दास गुप्ता ने बताया है विराट कोहली के गैर मौजूदगी में केएल राहुल मिडिल ऑर्डर के लिए एक शानदार अनुभवी बल्लेबाज थे। राहुल के बाहर हो जाने से भारतीय टीम को एक मिडल ऑर्डर पर अनुभवी बल्लेबाज की जरूरत है। रोहित शर्मा भारतीय टीम को अच्छी शुरुआत जरूर दिलाते हैं लेकिन वह बड़ी पारी नहीं खेल पाए। जिस कारण रोहित शर्मा को नंबर चार पर खेलना चाहिए। ओपनिंग करते हुए रोहित ने पहले मैच की पहली पारी में 24 और दूसरी पारी में 39 रन बनाए थे।

Read More-सरफराज का होगा डेब्यू! इन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका, दूसरे टेस्ट के लिए भज्जी ने चुनी प्लेइंग-11