दूसरे टेस्ट में जडेजा की जगह नंबर 6 पर उतरेगा यह बल्लेबाज! कप्तान प्लेइंग इलेवन में करेंगे बदलाव

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा छठे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आए थे लेकिन अब रविंद्र जडेजा की छठे नंबर की जगह छीन सकती है।

602
ind vs wi

Ind vs Wi: कुछ घंटों बाद भारतीय क्रिकेट टीम और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच शुरू होने वाला है। दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग 11 में थोड़ा बदलाव कर सकते हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा छठे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आए थे लेकिन अब रविंद्र जडेजा की छठे नंबर की जगह छीन सकती है।

जडेजा की जगह बल्लेबाजी करेगा यह खिलाड़ी

आपको बता दीजिए भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ईशान किशन को दूसरे टेस्ट मैच में नंबर 6 पर बल्लेबाजी के लिए भेज सकते हैं। ईशान किशन को रविंद्र जडेजा की जगह पर बल्लेबाजी का मौका दिया जा सकता है। जिस कारण Ishan Kishaरविंद्र जडेजा की बल्लेबाजी क्रम में थोड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। रविंद्र जडेजा सातवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आ सकते हैं। कुछ दिनों पहले रोहित शर्मा ने एक बयान में साफ किया था कि वह ईशान किशन को टेस्ट मैच में मौके देंगे।

दोहरा शतक लगा चुके हैं ईशान किशन

आपको बता दें कि भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन ने पिछले साल बांग्लादेश के खिलाफ दोहरा शतक जड़कर पूरे क्रिकेट जगत को हैरान कर दिया था। ईशान किशन में बांग्लादेश के खिलाफ 131 गेंदों में 210 रनों की Ishan Kishan विस्फोटक पारी खेली थी। इस दौरान ईशान किशन के बल्ले से 24 चौके और 10 छक्के निकले थे। जिस कारण कप्तान रोहित शर्मा ने ईशान किशन को क्रिकेट के सबसे लंबे फॉर्मेट टेस्ट में भी डेब्यू करवा दिया है।

Read More-Asia Cup 2023 में भारत ने पाकिस्तान को हराया, 21 साल के इस बल्लेबाज ने जड़ा शतक