साउथ अफ्रीका दौरे पर जाएगी Team India, BCCI ने शेड्यूल का किया ऐलान, देखें…

वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के बीच बीसीसीआई ने एक बहुत बड़ा ऐलान कर दिया है। बीसीसीआई ने साउथ अफ्रीका दौरे के लिए भारतीय टीम के शेड्यूल का ऐलान कर दिया है।

741
Team India

Ind vs Sa: भारतीय क्रिकेट टीम विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच के बाद इस समय वेस्टइंडीज में है। वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम को दो मैचों की टेस्ट सीरीज और तीन मैचों की वनडे सीरीज के अलावा पांच मैचों की टी-20 सीरीज भी खेलनी है। इस समय भारत और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के बीच बीसीसीआई ने एक बहुत बड़ा ऐलान कर दिया है। बीसीसीआई ने साउथ अफ्रीका दौरे के लिए भारतीय टीम के शेड्यूल का ऐलान कर दिया है।

साउथ अफ्रीका दौरे पर जाएगी टीम इंडिया

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से भारतीय क्रिकेट टीम के नए शेड्यूल का ऐलान किया है। वेस्टइंडीज दौरे के बीच बीसीसीआई ने भारतीय क्रिकेट टीम का साउथ अफ्रीका के दौरे के लिए शेड्यूल ऐलान का दिया है। भारतीय क्रिकेट टीम को दिसंबर में साउथ अफ्रीका का दौरा करना है। भारतीय क्रिकेट टीम वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बाद साउथ अफ्रीका जाएगी।

इस दिन से होगा मैच

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम को साउथ अफ्रीका दौरे पर तीन मैचों की T20 सीरीज खेलनी है 3 मैचों की T20 सीरीज का पहला मैच 10 दिसंबर से खेला जाएगा। जिसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम और साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज भी खेली जाएगी। तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच 17 दिसंबर से खेला जाएगा जबकि इन दोनों देशों के बीच टेस्ट सीरीज भी खेली जाएगी। दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 26 दिसंबर से होगा जिसके बाद साउथ अफ्रीका दौरे पर भारतीय टीम अपना आखिरी मैच 3 जनवरी को खेलेगी।

Read More-टेस्ट मैच के बीच Rinku Singh की खुली किस्मत! अचानक वनडे टीम में मिला मौका