विश्व कप की चैंपियन बनेंगी Team India, इंग्लिश टीम के पूर्व क्रिकेटर ने की भविष्यवाणी

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने वर्ल्ड कप को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की है। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर स्टुअर्ट ब्रॉड के अनुसार भारतीय टीम विश्व कप 2023 की प्रबल दावेदार है।

295
Team India(

World Cup 2023: इंग्लैंड क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप की गत विजेता टीम है क्योंकि इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने साल 2019 में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को वर्ल्ड कप के फाइनल में हराया था। आपको बता दे कि इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने वर्ल्ड कप को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की है। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर स्टुअर्ट ब्रॉड के अनुसार भारतीय टीम विश्व कप 2023 की प्रबल दावेदार है।

स्टुअर्ट ब्रॉड ने बड़ी भविष्यवाणी

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने वर्ल्ड कप 2023 को लेकर बयान देते हुए कहा है कि इंग्लैंड क्रिकेट टीम को अपना विश्व कप का खिताब बरकरार रखना बहुत ही मुश्किल होगा क्योंकि भारतीय क्रिकेट टीम इस समय बहुत Team india ही शानदार प्रदर्शन कर रही है और भारतीय टीम को अपने देश में वर्ल्ड कप खेलने का बहुत बड़ा फायदा मिलेगा। जिस कारण किसी भी टीम को भारत में जाकर विश्व कप जीतना बहुत ही मुश्किल है।

5 अक्टूबर से होगा वर्ल्ड कप का आयोजन

विश्व कप 2023 का आयोजन आईसीसी द्वारा 5 अक्टूबर से रखा गया है। 5 अक्टूबर को वर्ल्ड कप 2023 का पहला मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इसके बाद विश्व कप 2023 का आखिरी और फाइनल Team india मुकाबला 19 नवंबर को होगा या मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ही खेला जाएगा। रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम के पास 12 साल बाद वर्ल्ड कप जीतने का बहुत ही शानदार अवसर है।

Read More-Team India के लिए अपना चौथा वर्ल्ड कप खेलेंगे Virat Kohli, बना देंगे एक बड़ा रिकॉर्ड