Team India ने पाकिस्तान को दी करारी हार, हैट्रिक लेकर कप्तान बने मैच के हीरो

622
Team India Football

Ind vs Pak: भारतीय फुटबाल टीम और पाकिस्तान फुटबॉल टीम के बीच साउथ एशियाई फुटबाल महासंघ कप में 21 जून को महा मुकाबला खेला गया है। 21 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए फुटबॉल मैच में टीम इंडिया शानदार जीत हासिल की है। आपको बता दें कि साउथ एशियाई फुटबाल महासंघ कप के मैच में पाकिस्तान टीम को भारतीय फुटबाल टीम के हाथों 4-0 से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है। पाकिस्तान के खिलाफ भारत के कप्तान सुनील छेत्री ने बहुत ही ज्यादा शानदार प्रदर्शन किया है।

भारत ने पाकिस्तान को हराया

आपको बता दें कि 21 जून को साउथ एशियाई फुटबाल महासंघ का बहुत ही ज्यादा रोमांचक मुकाबला खेला गया है यह मुकाबला भारत में ही हुआ है। पाकिस्तान टीम भारत के दौरे पर साउथ एशियाई फुटबाल महासंघ कप का मैच खेलने आई थी। 21 जून को खेले गए इस मुकाबले में भारतीय फुटबाल टीम ने पाकिस्तान फुटबॉल टीम को 4-0 से हरा दिया है। भारतीय फुटबाल टीम की तरफ से पाकिस्तान के खिलाफ चार गोल दागे गए हैं। तो वहीं पाकिस्तान फुटबॉल टीम के खिलाड़ियों ने भारत के खिलाफ इस मैच में एक भी गोल नहीं किया है। जिस कारण पाकिस्तान के खिलाफ भारत को इस मैच में शानदार जीत हासिल हुई है।

सुनील छेत्री ने दिखाया अपना जलवा

आपको बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय फुटबॉल टीम की कप्तानी सुनील छेत्री कर रहे थे सुनील छेत्री ने पाकिस्तान के खिलाफ साउथ एशियाई फुटबाल महासंघ के मैच में बहुत ही ज्यादा शानदार प्रदर्शन किया है। भारतीय फुटबाल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने इस मैच में लगातार तीन गोल दागे हैं। सुनील छेत्री की हैट्रिक से टीम इंडिया ने पाकिस्तान को इस मैच में शर्मनाक हार दे दी है।

Read More-इस दिन ICC जारी करेगा World Cup 2023 का शेड्यूल! सामने आए बड़ी अपडेट