Suryakumar Yadav से मिले पाकिस्तानी यूट्यूबर मोमिन साकिब, क्रिकेटर की तारीफ में कही ये बड़ी बात, देंखे वीडियो

टीम इंडिया के खतरनाक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पाकिस्तान के मशहूर यूट्यूबर मोमिन साकिब ने भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव से मुलाकात की है।

248
Suryakumar Yadav

Surya Kumar Yadav: भारतीय टीम के खतरनाक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव आज अपना 33वा जन्मदिन मना रहे हैं। सूर्यकुमार यादव को उनके जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसी बीच टीम इंडिया के खतरनाक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पाकिस्तान के मशहूर यूट्यूबर मोमिन साकिब ने भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव से मुलाकात की है।

मोमिन साकिब ने की सूर्या से मुलाकात

टीम इंडिया के खतरनाक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और पाकिस्तान की मीम स्टार कहे जाने वाले यूट्यूबर मोमिन साकिब का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए पाकिस्तानी यूट्यूबर मोमिन साकिब ने कैप्शन में लिखा है कि ‘क्रिकेट के मौजूदा दिन और युग में इनोवेशन की ज़रूरत है और स्काई वाकई खेल में सबसे अच्छों में से एक हैं! मैं इंडियन खिलाड़ियों से मिलने वाले प्यार और सम्मान की हमेशा सरहाना करता हूं!” इसके साथ इस वीडियो में मोमिन साकिब भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं।

अभी तक नहीं मिला एशिया कप में एक ही मैच खेलने का मौका

टीम इंडिया के खतरनाक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को भले ही एशिया कप 2023 का हिस्सा बनाया गया हो लेकिन उन्हें अभी तक टीम इंडिया के लिए एक भी एशिया कप 2023 में मैच खेलने का मौका नहीं दिया गया है। क्रिकेट फैंस को उम्मीद है कि टीम इंडिया के खतरनाक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकते हैं।

Read More-अगर बारिश के कारण रद्द हुआ पाकिस्तान-श्रीलंका का मैच, तो इस टीम को मिलेगा फाइनल का टिकट