भारत को विश्व चैंपियन बनाने वाले खिलाड़ी पर टूटा दुखों का पहाड़! पिता लड़ रहे मौत से जंग

भारतीय क्रिकेट टीम को साल 2007 में चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले खिलाड़ी पर इस समय दुखों का पहाड़ टूटा पड़ा है। क्योंकि टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर के पिता इस समय जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं।

853
World Cup Winner

World Cup Winner: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने साल 2007 में भारत का नाम ऊंचा किया था। भारतीय क्रिकेट टीम ने साल 2007 में T20 वर्ल्ड कप जीता था। T20 वर्ल्ड कप 2007 को जीतकर भारतीय क्रिकेट टीम चैंपियन बन गई थी। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया ने T20 वर्ल्ड कप जीतकर भारतीय फैंस को जश्न का मौका दिया था। आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम को साल 2007 में चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले खिलाड़ी पर इस समय दुखों का पहाड़ टूटा पड़ा है। क्योंकि टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर के पिता इस समय जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं।

इस दिग्गज खिलाड़ी के पिता की तबीयत हुई खराब

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी जोगिंदर शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया जिसे देखने के बाद जो केमिकल शर्मा के फैंस निराश हो गए हैं। इस पोस्ट में जोगिंदर शर्मा ने अपने पिता के साथ तस्वीर साझा की है इस तस्वीर में जोगिंदर शर्मा के पिता अस्पताल में बेड पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं और इस समय वह कैंसर से जूझ रहे हैं। जोगिंदर शर्मा के पिता ओम प्रकाश शर्मा हरियाणा में डीएसपी पद पर तैनात थे। कैंसर से बीमार चल रहे ओमप्रकाश शर्मा की तबीयत खराब होने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jogi Sharma 23 Oct (@jogi23sharma)

फैंस कर रहे ठीक होने की दुआ

आपको बता दें कि जैसे ही जोगिंदर शर्मा ने यह पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की। उसके बाद जोगिंदर शर्मा के फैंस अब उनके पिता के ठीक होने के लिए दुआ कर रहे हैं। आपको बता दें कि जोगिंदर शर्मा ने साल 2007 में पाकिस्तान के खिलाफ T20 वर्ल्ड कप के फाइनल में टीम इंडिया को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। इस T20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ जोगिंदर शर्मा ने कुल 12 गेंद डॉट फेंकी थी।

Read More-इस क्रिकेटर ने प्रधानमंत्री के कहने पर अचानक तोड़ा रिटायरमेंट, फिर से खेलेगा इंटरनेशनल मैच