Tilak Verma के कारण खतरे में पड़ा किंग कोहली का यह बड़ा रिकॉर्ड! बस बनाने होंगे इतने रन

जिसके बाद अब तिलक वर्मा के निशाने पर विराट कोहली का एक महा रिकॉर्ड है। विराट कोहली किस महा रिकॉर्ड को तोड़कर तिलक वर्मा भारतीय टीम में ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज बन सकते हैं।

275
Virat kohli

Ind vs Wi: भारतीय क्रिकेट टीम और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के बीच खेले जाने वाली पांच मैचों की T20 सीरीज का चौथा T20 मैच कल 12 अगस्त को खेला जाएगा। वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 सीरीज में भारतीय क्रिकेट टीम को एक 20 साल का सबसे खतरनाक खिलाडी मिल गया है। यह खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि तिलक वर्मा है। तिलक वर्मा ने अपनी पहली ही T20 सीरीज में विस्फोटक बल्लेबाजी कर सभी का दिल जीत लिया है। जिसके बाद अब तिलक वर्मा के निशाने पर विराट कोहली का एक महा रिकॉर्ड है। विराट कोहली किस महा रिकॉर्ड को तोड़कर तिलक वर्मा भारतीय टीम में ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज बन सकते हैं।

क्या तिलक तोड़ेंगे कोहली का रिकॉर्ड?

भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा ने अभी तक वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज के तीन टी-20 मैचों में विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए 139 रन बनाए हैं। अगर तिलक वर्मा वेस्टइंडीज के खिलाफ अगले दो Tilak VarmaT20 मैचों में 93 बना देते हैं तो वह भारतीय टीम की तरफ से पांच मैचों की T20 सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज बन जाएंगे। क्योंकि इस लिस्ट में पहले नंबर पर विराट कोहली बने हुए हैं जिन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज में 231 रन बनाए थे।

T20 सीरीज में किया कमाल

तिलक वर्मा ने अभी तक अपने शानदार प्रदर्शन से भारतीय टीम को बहुत ही जगह प्रभावित किया है। तिलक वर्मा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने पहले इंटरनेशनल T20 मैच में 39 रन बनाए थे जिसके बाद दूसरे T20 मैच में इन्होंने 51 Tilak Varmaरनों की अर्धशतकीय पारी खेली। जिसके बाद तीसरे T20 मैच में भी तिलक वर्मा ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 49 रन बनाए। जिस हिसाब से तिलक वर्मा शानदार फार्म में चल रहे हैं उसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि तिलक वर्मा विराट कोहली के इस महा रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं।

Read  More-कप्तान Rohit Sharma के लिए ये 2 खिलाड़ी बने सिर दर्द, किसे देंगे वर्ल्ड कप में मौका?