पाकिस्तान जाएगी सीमा हैदर? लव स्टोरी पर फिल्म बनने से पहले ही PAK जाने का कट गया टिकट

सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी पर फिल्म भी बनने जा रही थी जिसका नाम भी घोषित हो चुका था। इसी बीच खबरें सामने आ रहे हैं कि सीमा हैदर पाकिस्तान जाने का टिकट कट चुका है।

310
Seema Haider

Seema Haider Pakistan Ticket: पाकिस्तान की सीमा और भारत के सचिन की लव स्टोरी काफी सुर्खियों में बनी हुई है। इनकी लव स्टोरी बिल्कुल ‘गदर’ फिल्म की तरह है। पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर को कई सारी नौकरियों का भी ऑफर मिल चुका है। अब सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी पर फिल्म भी बनने जा रही थी जिसका नाम भी घोषित हो चुका था। इसी बीच खबरें सामने आ रहे हैं कि सीमा हैदर पाकिस्तान जाने का टिकट कट चुका है।

फिल्म बनाए जाने पर लोगों ने जताया गुस्सा

आपको बता दे सीमा और सचिन की लव स्टोरी पर फिल्म बनाए जाने के आनउंसमेंट से ही लोग नाराज हो गए हैं। सीमा हैदर अवैध रूप से पाकिस्तान से भारत में आई थी जिससे लोग काफी खफा हैं। अब सीमा हैदर पर फिल्म बनाए जाने की घोषणा से तो लोग और भी भड़क गए हैं। जिसका विरोध अभिषेक सोम नामक एक यूजर ने करते हुए बहुत बड़ा कदम उठा लिया है। सीमा हैदर और उस पर फिल्म बनाने जा रहे प्रोड्यूसर अमित जानी का अभिषेक ने पाकिस्तान का टिकट कटा दिया है।

सीमा और प्रोड्यूसर को पाकिस्तान भेज दिया जाए

अभिषेक सोम नामक एक ट्विटर यूजर ने सीमा हैदर सचिन की लव स्टोरी बनाने पर विरोध जताया है। यूजर ने फिल्म बनाने वाले प्रोड्यूसर अमित जानी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह देश में दंगा करवाना चाहते हैं। इसीलिए इसे और सीमा हैदर को पाकिस्तान भेज दिया जाए। इस शख्स ने सीमा हैदर और अमित जानी खिलाफ के नोएडा में शिकायत भी दर्ज कराई है। वही आपको बता दें इससे पहले अमित जानी को जान से मारने की धमकी भी मिल चुकी है। अमित जानी ने इसके लिए मेरठ और नोएडा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मोनू मानेसर ने व्हाट्सएप कल के जरिए उन पर हमला करने की धमकी दी है।

Read More-पाकिस्तान गई अंजू के अचानक बदले सुर, कहा- ‘मैं बहुत दुखी हूं, भारत लौटना चाहती हूं…’