Ind vs Wi: भारतीय दिग्गजों ने उड़ाया Team India की बैटिंग ऑर्डर का मजाक! सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट

657
Cricket, Ind vs Wi, Wasim Jaffer, Aakash Chopra

Ind vs Wi: भारतीय क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज दौरे पर बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है। कल 27 जुलाई को टीम इंडिया और वेस्टइंडीज टीम के बीच पहला वनडे मैच खेला गया है। टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला वनडे मैच जीत लिया है। वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम का बैटिंग ऑर्डर पूरी तरह से बदल गया है। आपको बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेट वसीम जाफर और आकाश चोपड़ा ने भारतीय टीम के बैटिंग ऑर्डर का मजाक उड़ाया है।

वसीम जाफर ने उड़ाया बैटिंग ऑर्डर का मजाक

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वसीम जाफर ने सोशल मीडिया के अपने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में वसीम जाफर ने गली क्रिकेट की एक तस्वीर साझा की है और लिखा है कि ‘आज भारतीय टीम का बैटिंग ऑर्डर ऐसे डिसाइड हुआ।’ तो वहीं टीम इंडिया के कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में आकाश चोपड़ा अपने साथ कॉमेंटेटर के साथ गली क्रिकेट के अंदाज में बैटिंग ऑर्डर डिसाइड करते हुए नजर आ रहे हैं।

टीम इंडिया की बैटिंग ऑर्डर में हुआ बड़ा बदलाव

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया की ओपनिंग पर ईशान किशन और शुभमन गिल को भेजा गया। जिसके बाद विराट कोहली की जगह पर तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए सूर्यकुमार यादव आए। तो चौथे नंबर पर हार्दिक पांड्या को उतारा गया और पांचवें नंबर पर रविंद्र जडेजा को भेजा। जिसके बाद छठे नंबर पर तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को बल्लेबाजी के लिए भेज दिया गया प्लीज आखिरकार सातवें नंबर पर टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा उतरे।

Read More-सौतेले भाई के लिए Esha Deol ने दिखाया कंसर्न, Gadar-2 का किया प्रमोट