सौतेले भाई के लिए Esha Deol ने दिखाया कंसर्न, Gadar-2 का किया प्रमोट

656
Sunny Deol, Esha Deol, Gadar-2
Sunny Deol, Esha Deol, Gadar-2

Esha Deol Post: इस समय सनी देओल (Sunny Deol) अपनी फिल्म गदर 2 (Gadar 2) की वजह से चर्चा में बने हुए हैं. इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक गदर 2 है. 11 अगस्त को ये फिल्म सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी. फिल्म का सबको इंतजार हैं. अभी हाल ही में गदर 2 का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है और इसे बहुत पसंद किया जा रहा है. ट्रेलर आने के बाद से फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता बढ़ गई है. अपनी फिल्म को प्रमोट करने का एक मौका भी सनी नहीं छोड़ रहे हैं. अब उनके साथ इसी काम में उनकी सौतेली बहन ईशा देओल (Esha Deol) भी लग चुकी हैं. हाल ही में ईशा ने गदर 2 का प्रमोशन किया है.

ईशा देओल ने गदर 2 का प्रमोशन करते हुए फिल्म का ट्रेलर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया था. गदर 2 का ट्रेलर ईशा ने शेयर करते हुए क्लैपिंग, हाथ जोड़ने वाली, हार्ट और आंख वाली इमोज पोस्ट करते हुए सनी देओल को टैग किया. सनी देओल ने भी ईशा की स्टोरी को फिर से पोस्ट किया है.

Sunny Deol, Esha Deol, Gadar-2
 

पहले दे चुकी हैं बेटे को मुबारकबाद

अभी हाल ही में सनी देओल के बेटे करण ने शादी की. करण ने अपने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से शादी रचाई. ईशा और उनका पूरा परिवार करण की शादी में शामिल नहीं हुई थी. पर सोशल मीडिये पर पोस्ट साझा कर के करण को शादी की बधाई दी थी.

बात करें अगर गदर 2 की तो इस फिल्म में पिता और बेटे के रिश्ते को दर्शाया गया है. ट्रेलर में दिखाया गया कि तारा सिंह ने अपने बेटे के बचाव में पाक जाते हं. उनके बेटे जीते के रोल में आपको उत्कर्ष शर्मा दिखाई दिए. जिन्होंने गदर के पहले पार्ट में भी उनके बेटे का ही रोल अदा किया था.