Hardik Pandya की होगी टीम इंडिया में वापसी! रोहित शर्मा नहीं बन पाएंगे कप्तान?

हार्दिक पांड्या एक बार फिर से टीम इंडिया में वापसी करने जा रहे हैं। हार्दिक पांड्या की वापसी से रोहित शर्मा को दिक्कत हो सकती है।

220
Hardik Pandya

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इस समय चोटिल चल रहे हैं। चोटिल होने के कारण हार्दिक पांड्या टीम इंडिया के लिए कोई भी इंटरनेशनल मैच खेल नहीं पा रहे हैं। अब इसी बीच हार्दिक पांड्या की फिटनेस को लेकर बहुत बड़ी अपडेट सामने आ रही है। क्योंकि हार्दिक पांड्या एक बार फिर से टीम इंडिया में वापसी करने जा रहे हैं। हार्दिक पांड्या की वापसी से रोहित शर्मा को दिक्कत हो सकती है।

हार्दिक की फिटनेस पर आया बड़ा अपडेट

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि हार्दिक पांड्या ट्रेनिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन अभी तक बीसीसीआई की तरफ से हार्दिक पांड्या की फिटनेस को लेकर कोई भी आधिकारिक सूचना जारी नहीं की गई है। सोशल मीडिया पर कई रिपोर्ट के अनुसार स्टार ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या अफगानिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज में वापसी कर सकते हैं।

मुंबई के कप्तान बने हार्दिक पांड्या

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को आईपीएल में मुंबई इंडियंस से टीम की कप्तानी दे दी गई है। अब रोहित शर्मा की कप्तानी का कार्यकाल मुंबई इंडियंस ने खत्म कर दिया है। अगर हार्दिक आईपीएल में फिट हो जाते हैं तो उनको मुंबई इंडियंस के कप्तानी दे दी जाएगी जिस कारण रोहित शर्मा कप्तानी के पद से हट जाएंगे।

Read More-किस गेंदबाज का सामना नहीं करना चाहते Devid Warner? ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज ने खुद किया जवाब