राष्ट्रपति लेवल की सुरक्षा में रहेंगे Ind vs Pak मैच के क्रिकेटर, आतंकी हमले की मिली थी धमकी

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले क्रिकेट मैच पर पूरी दुनिया की नजर लगी हुई होती हैं। आपको बता दें कि इस बार भारत और पाकिस्तान मैच में खेलने वाले खिलाड़ियों को राष्ट्रपति लेवल की सुरक्षा दी गई है।

56
Ind vs Pak:

Ind vs Pak: भारत और पाकिस्तान देश के बीच सीमा पर बहुत ही पुराना विवाद है जिस कारण भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्ते अच्छे नहीं हैं। सीमा पर रिश्ते अच्छे ना होने के कारण भारत और पाकिस्तान के बीच हमेशा ही क्रिकेट मैच रोमांचक होता है क्योंकि भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले क्रिकेट मैच पर पूरी दुनिया की नजर लगी हुई होती हैं। आपको बता दें कि इस बार भारत और पाकिस्तान मैच में खेलने वाले खिलाड़ियों को राष्ट्रपति लेवल की सुरक्षा दी गई है।

खिलाड़ियों को मिली राष्ट्रपति लेवल की सुरक्षा

हाल ही में न्यूयॉर्क के गवर्नर की तरफ से एक बयान जारी किया गया है। न्यूयॉर्क के गवर्नर ने बताया है कि भारत और पाकिस्तान मैच में खेलने वाले खिलाड़ियों के लिए स्पेशल सुरक्षा का इंतजाम किया गया है। न्यूयॉर्क के गवर्नर ने कहा “भारत-पाकिस्तान मैच के लिए सिक्योरिटी का इंतज़ाम उसी तरह से किया गया है, जैसे कुछ साल पहले त्कालीन अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के स्वागत के लिए किया गया था।”

मिली थी आतंकी धमकी

भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच न्यूयार्क के स्टेडियम में मैच खेला जाएगा लेकिन मैच को लेकर आतंकवादी धमकी भी दी जा चुकी है जिस कारण सुरक्षा को लेकर करें इंतजाम किए गए हैं क्योंकि भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच को देखने के लिए स्टेडियम में हजारों की संख्या में इकट्ठा होंगे।

Read More-T20 वर्ल्ड कप के बीच फैमिली के साथ स्पॉट हुए किंग कोहली, सामने आया वीडियो