‘मस्तक पर मुकुट, हाथों में धनुष-बाण,’ प्राण प्रतिष्ठा पूरी होने के बाद पहली बार सामने आई रामलला की मनमोहक छवि, देखें Video

प्राण प्रतिष्ठा के बाद पीएम मोदी ने रामलला की पूजा की। अयोध्या में राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दौरान मूर्ति का अनावरण किया गया।

102
Ram Mandir

Ram lala Pran Pratishtha: आज 22 जनवरी को रामलला गर्भ ग्रह में स्थापित हो गए हैं। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। राम मंदिर में भगवान राम के बाल स्वरूप रामलला का स्वागत करने के लिए देश दुनिया में पहले करोड़ों श्रद्धालु तैयार हैं। अब रामलला के गर्भ ग्रह से प्राण प्रतिष्ठा के बाद पहली तस्वीर सामने आई है जिसमें रामलला बाल स्वरूप में बहुत ही प्यारे लग रहे हैं। प्राण प्रतिष्ठा के बाद पीएम मोदी ने रामलला की पूजा की। अयोध्या में राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दौरान मूर्ति का अनावरण किया गया।

माथे पर मुकुट, हाथ में धनुष, मनमोह लेगी राम की तस्वीर

प्राण प्रतिष्ठा पूरी होने के बाद गर्भ ग्रह से रामलला की पहली तस्वीर सामने आई है। इस दौरान रामलला के सिर पर मुकुट और हाथों में सोने का धनुष -बाण दिखाई दे रहा है।रामलला स्वर्ण आभूषणों से सुसज्जित हैं और उन्होंने अपने हाथों में स्वर्ण से बना धनुष-बाण धारण किया हुआ है।

Read More-पीतांबर वस्त्र धारण कर रामलला के लिए छत्र लेकर पहुंचे PM Modi, शुरू हुई प्राण प्रतिष्ठा