‘यूपी में का बा’ सिंगर नेहा सिंह राठौर ने MP पेशाब कांड पर किया ऐसा ट्वीट, मचा हड़कंप, FIR हुई दर्ज

f.i.r. को लेकर नेहा सिंह राठौर ने ट्वीट में कहा है कि मध्य प्रदेश के सीधी जिले में बीजेपी नेता ने आदिवासी साक्ष्य के सिर पर पेशाब की है इस घटना की आलोचना करने पर मेरे खिलाफ एफ आई आर दर्ज करवा दी गई है।

677
Neha Singh Rathore

MP News: मध्यप्रदेश में इन दिनों पेशाब कांड काफी चर्चा में बना हुआ है। अब इसी बीच ‘यूपी में का बा’ गा कर मशहूर हुई नेहा सिंह राठौर ने इस मामले पर एक ट्वीट कर दिया है। जिसके बाद सिंगर के खिलाफ भोपाल में केस दर्ज करा दिया गया है। f.i.r. को लेकर नेहा सिंह राठौर ने ट्वीट में कहा है कि मध्य प्रदेश के सीधी जिले में बीजेपी नेता ने आदिवासी शख्स के सिर पर पेशाब की है इस घटना की आलोचना करने पर मेरे खिलाफ एफ आई आर दर्ज करवा दी गई है।

नेहा सिंह राठौर ने किया था ऐसा ट्वीट

नेहा सिंह राठौर ने ट्वीट करते हुए एक पोस्ट की थी। उन्होंने कहा था कि ‘एमपी में का बा’ गाना ला रही है अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में उन्होंने कार्टून अटैच किया था जो दसमत पर प्रवेश शुक्ला के पेशाब करने जैसा है। इसमें पेशाब करने वाला शख्स नग्न और पास में आरएसएस की पैंट भी दिख रही है।’ वहीं इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया। जिसके बाद मीडिया प्रभारी सूरज खरे ने उनके खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराते हुए कहा नेहा ने आरएसएस का अपमान किया है।

आरोपी के घर पर चला बुलडोजर

वही आपको बता दें आदिवासी युवक के ऊपर पेशाब करने वाले आरोपी प्रवेश शुक्ला को मध्य प्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और बुधवार को उनके घर पर बुलडोजर भी चलाया जा चुका है। दरअसल मंगलवार को पेशाब करने की घटना का वीडियो सामने आया था जिसके बाद विपक्ष ने जमकर निशाना साधा था। वही आपको बता दें मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने गुरुवार को पेशाब घटना के पीड़ित युवक के पैर धोकर दुख जताते हुए माफी भी मांगी थी।

Read More-मां की हिम्मत को सलाम! मासूम से बच्चे को गोद में बिठाकर ई-रिक्शा चलाती दिखी महिला, Video देख भर आएंगी आंखें