इस हालत में Raveena Tandon ने शूट किया था ‘टिप-टिप बरसा पानी…’ सॉन्ग, मेकर्स के सामने रखी थी किस ना करने की शर्त

अक्षय कुमार और रवीना टंडन की लीड रोल वाली फिल्म मोहरा को रिलीज हुए 29 साल हो गए हैं। मोहरा फिल्म का गाना टिप टिप बरसा पानी आज भी बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। टिप टिप बरसा पानी गाने की शूटिंग के दौरान रवीना टंडन की हालात सही नहीं थी।

913
Tip Tip Barsa Pani

Barish Romantic Song: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार मोहरा फिल्म में बॉलीवुड की अभिनेत्री रवीना टंडन के साथ नजर आए थे। रवीना टंडन और अक्षय कुमार की फिल्म मोहरा 1 जुलाई 1994 को रिलीज हुई थी। आपको बता दें कि अक्षय कुमार और रवीना टंडन की लीड रोल वाली फिल्म मोहरा को रिलीज हुए 29 साल हो गए हैं। मोहरा फिल्म का गाना टिप टिप बरसा पानी आज भी बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। टिप टिप बरसा पानी गाने की शूटिंग के दौरान रवीना टंडन की हालात सही नहीं थी।

तेज बुखार में शूट किया था टिप टिप बरसा पानी सॉन्ग

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री रवीना टंडन और अक्षय कुमार का गाना टिप टिप बरसा पानी आज भी बरसात के मौसम में सबसे ज्यादा लोगों को पसंद आता है। लेकिन बहुत ही कम लोगों को इस बारे में पता होगा कि रवीना टंडन जब टिप टिप बरसा पानी के गाने को सूट कर रही थी तब उस समय रवीना टंडन को तेज बुखार था। रवीना टंडन ने तेज बुखार में भी इस गाने को शूट किया था जिसके बाद यह गाना ब्लॉकबस्टर साबित हुआ।

मेकर्स के सामने रखी थी बड़ी शर्त

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने टिप टिप बरसा पानी में बहुत ही ज्यादा रोमांटिक सींस दिए हैं। रवीना टंडन ने टिप टिप बरसा पानी की शूटिंग करने से पहले ही निकल के सामने तो बड़ी शर्ते रखी थी। इस बात का खुलासा रवीना टंडन ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद किया है। रवीना टंडन ने लेकर के सामने शर्त रखते हुए कहा था कि वे टिप टिप बरसा पानी किस नहीं करेंगी। इसके साथ वह इस गाने के दौरान साड़ी भी नहीं उतारेंगी।

Read More-‘Shahrukh Khan नहीं कर पाते हैं एक्टिंग…’किंग खान को पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने कही चौंकाने वाली बात