चंडीगढ़ के सेक्टर 26 में जिंदा बम मिलने से मचा हड़कंप, सील किया गया पूरा इलाका

वहीं पुलिस का कहना है कि कुछ बच्चे सुखना चो के पानी में तैर रहे थे तभी उनको एक बम शेल मिला है जिसकी सूचना पुलिस को दी गई है। पुलिस ने बम शेर को कब्जे में लेकर रेत से भरी बोरियों से कवर कर के रख दिया गया है।

536
Chandigarh News

Chandigarh News: चंडीगढ़ के सेक्टर 26 में एक जिंदा बम मिला है। बताया जा रहा है यह 51 एम एम सेल से है ऐसा बम सिर्फ सेना के पास होता है। शास्त्री नगर सुखना में बम मिलने से हड़कंप मच गया है। इलाके को सील कर दिया गया है और पुलिस छानबीन कर रही है। वहीं पुलिस का कहना है कि कुछ बच्चे सुखना चो के पानी में तैर रहे थे तभी उनको एक बम शेल मिला है जिसकी सूचना पुलिस को दी गई है। पुलिस ने बम शेर को कब्जे में लेकर रेत से भरी बोरियों से कवर कर के रख दिया गया है।

इलाके को किया गया सील

पुलिस ने पूरी तरह से इलाके को सील कर दिया है। सूचना मिलने के बाद तुरंत मौके पर आईटी पार्क थाना पुलिस पहुंची Chandigarh Newsऔर मनीमाजरा से सेक्टर 26 को आने वाली सड़क और शास्त्री नगर उनको पूरी तरह से सील कर दिया गया है अभी तक इस मार्ग से कोई नहीं गुजरा है। बताया गया है कि सेना की टीम इस पूरे मामले की जांच करने वाली है। हालांकि इलाके में बम मिलने से हड़कंप मच गया।

पानी में बह कर आ गया बम

बताया जा रहा है कि यह 51 एमएम बम सेल है यह सेना के पास ही होता है और यह ऊपरी पहाड़ी इलाके से सुखना चो में पानी के बहाव में बह कर आ गया है। लेकिन शास्त्री नगर पुल को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। सेना की टीम इसकी जांच करेगी।

Read More-प्रेमिका के प्यार के बना हैवान, 5 महिलाओं को दी दर्दनाक मौत