बेटे की हत्या करने वाली कातिल मां ने टिश्यू पेपर पर लिखा नोट, कहा-‘मैं अपने बेटे से बहुत प्यार करती हूं लेकिन…’

बरामद हुए नोट में सूचना सेट ने लिखा है,"अदालत और मेरे पति मुझ पर मेरे बेटे की कस्टडी देने के लिए दबाव डाल रहे हैं। मैं इसे और बर्दाश्त नहीं कर सकती। मेरा पूर्व पति हिंसक है। वह बेटे को बुरे संस्कार सिखाता था।

96
Suchna Seth Case

Suchna Seth Case: 4 साल के मासूम बेटे की हत्या करने वाली कातिल मां ने टिशू पेपर पर एक नोट भी लिखा था। जो आरोपी मां सूचना सेठ के बैग से बरामद हुआ है। इस नोट में उसने लिखा था कि वह अपने बेटे से बहुत प्यार करती है लेकिन वह अपने बेटे को अपने पति के साथ नहीं देख सकती है। पुलिस ने इस नोट को बरामद कर लिया है। सूचना सेठ ने यह नोट पेन से नहीं बल्कि जल्दबाजी में आई लाइनर से लिखा था।

‘मैं इसे और बर्दाश्त नहीं कर सकती’

बरामद हुए नोट में सूचना सेट ने लिखा है,”अदालत और मेरे पति मुझ पर मेरे बेटे की कस्टडी देने के लिए दबाव डाल रहे हैं। मैं इसे और बर्दाश्त नहीं कर सकती। मेरा पूर्व पति हिंसक है। वह बेटे को बुरे संस्कार सिखाता था। मैं बेहद गिल्ट में और निराश हूं। मैं अपने बेटे से प्यार करती हूं मगर मैं उसे उसके पिता से मिलते नहीं देखना चाहती।” पुलिस के मुताबिक बेंगलुरू स्थित एक स्टार्टअप कंपनी की सीईओ और डेटा साइंटिस्ट सूचना सेठ ने अपने पति वेंकट रमन के साथ तनावपूर्ण संबंधों के वजह से कथित तौर पर अपने बेटे की हत्या करने का संदेह है।

नहीं कबूली बेटे की हत्या करने की बात

आपको बता दे अभी तक सूचना सेठ ने अपने बेटे की हत्या करने की बात नहीं कबूली है। पुलिस के मुताबिक फिलहाल सूचना सेठ ने कथित तौर पर नोट लिखने की बात कबूल कर ली है। मगर वह अभी तक इस बात को नहीं कबूल कर रही है कि उसने अपने बेटे की हत्या की है। इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने में पुलिस काफी मशक्कत कर रही है शुक्रवार को क्राइम लोकेशन पर भी पुलिस गई थी।

Read More-राखी सावंत की जमानत याचिका हुई खारिज, एक्स पति आदिल दुर्रानी ने लगाए थे गंभीर आरोप