दलित लड़के को भगवान राम पर विवादित पोस्ट करना पड़ा भारी, लोगों ने पीटा

भगवान राम पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के चलते यहां एक 17 साल के दलित स्कूली छात्र की दक्षिणपंथी संगठन के सदस्यों ने पिटाई कर दी है। दलित छात्र ने भगवान राम और भगवान हनुमान की तस्वीर के साथ एक पोस्ट शेयर की थी।

115
Crime News

Karnatak Crime News: कर्नाटक में एक दलित छात्र को पीटने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। भगवान राम पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के चलते यहां एक 17 साल के दलित स्कूली छात्र की दक्षिणपंथी संगठन के सदस्यों ने पिटाई कर दी है। दलित छात्र ने भगवान राम और भगवान हनुमान की तस्वीर के साथ एक पोस्ट शेयर की थी।

प्राण प्रतिष्ठा के दिन हुई थी घटना

रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने कहा कि यह घटना सोमवार 22 जनवरी को बीदर के हुमनाबाद सर्किल क्षेत्र में हुई थी यह घटना उसे दिन हुई जब रामलला अपने गर्भ ग्रह में विराजमान हुए। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने घटना का वीडियो बनाया और इस सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दलित छात्र जैसे ही ऑटो रिक्शा से उतरता है वहीं पास में मौजूद एक व्यक्ति ने उसे थप्पड़ मार दिया। फिर उसके बाद कई लोग उसे घेर लेते हैं और मंदिर तक घसीटते हुए ले जाते हैं। वीडियो में लड़के को देवता के सामने हाथ जोड़कर खड़े हुए देखा जा सकता है जबकि बाकी लोग चारों ओर खड़े हैं।

छात्र ने शेयर किया था आपत्तिजनक पोस्ट

डरासत दलित छात्र ने भगवान राम और भगवान हनुमान की तस्वीर के साथ एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि वह भगवान नहीं है। इसके बाद कुछ लोगों ने दलित छात्र की पिटाई कर दी। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कई धाराओं में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Read More-रामलला ने झपकाई पलके? वायरल वीडियो देख आश्चर्यचकित हुए लोग