‘उन्हे खेलता देखकर ऋषभ पंत की याद आती है…’ इस युवा खिलाड़ी की बल्लेबाजी के दीवाने हुए R Ashwin

इसी बीच भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने यशस्वी जायसवाल की बल्लेबाजी को लेकर बड़ा बयान दिया है। जिसमें उन्होंने भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की भी बात की है।

137
Rohit Sharma and Yashasvi Jaiswal

Ind vs Eng: भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन को आज के समय में भारत के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में माना जाता है। क्योंकि रविचंद्रन अश्विन का नाम भारत के लिए सबसे ज्यादा टेस्ट विकेट लेने वाले खिलाड़ियों में आता है। अभी इसी बीच भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने यशस्वी जायसवाल की बल्लेबाजी को लेकर बड़ा बयान दिया है। जिसमें उन्होंने भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की भी बात की है।

अश्विन ने की यशस्वी की तारीफ

पहले टेस्ट मैच के पहले दिन इंग्लैंड के खिलाफ विस्फोटक बल्लेबाजी करने वाले यशस्वी जायसवाल को लेकर भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने बयान देते हुए कहा ‘रोहित और यशस्वी ने जिस तरह से खेला है। वह काबिल ए तारीफ है। यशस्वी जिस बैकग्राउंड से आते हैं। उन्हें देखकर बेहद अच्छा लगता है। उन्हें खेलता देखकर ऋषभ पंत की याद आती है। बाएं हाथ के स्पिनर को खेलता देखने का उनका तरीका पंत जैसा ही है।”

यशस्वी ने खेली शानदार पारी

इंग्लैंड के खिलाफ पहली पारी में टीम इंडिया के लिए ओपनर बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने 70 गेंद में 76 रनों की नाबाद पारी खेली है। इस पारी के दौरान यशस्वी जायसवाल ने 3 छक्के और 9 चौके लगाए हैं। पहले दिन का मैच खत्म होने तक यशस्वी जायसवाल का स्ट्राइक रेट टेस्ट मैच में 108.57 का रहा है। यशस्वी जायसवाल की तरह ऋषभ पंत भी टेस्ट फॉर्मेट में अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। कार एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत टीम इंडिया से चोटिल हो जाने के कारण बाहर चल रहे हैं।

Read More-Ind vs Eng: भारत-इंग्लैंड के पहले टेस्ट के 20 ओवरों में ही अंपायर्स ने बदली गेंद, हैरान कर देगी वजह