Sunny Deol ने Nepotism पर दी ऐसी राय, हर कोई रह गया हैरान

बॉलीवुड में भाई-भतीजीवाद पर अपनी सलाह दी है. अब इस बारे में सवाल किए जाने पर उन्होंने कहा कि ये सारी बहस निराश लोगों द्वारा फैला दी गई है. जिसमें कुछ भी गलत नहीं है.

688
Sunny Deol

Sunny Deol On Nepotism: इस समय ‘गदर 2’ के प्रमोशन में व्यस्त सनी देओल जी जान से लगे हुए हैं. फिल्म में तारा सिंह बनकर फिर से बड़े पर्दे पर लौटने वाले सनी ने अब बॉलीवुड में भाई-भतीजीवाद पर अपनी सलाह दी है. अब इस बारे में सवाल किए जाने पर उन्होंने कहा कि ये सारी बहस निराश लोगों द्वारा फैला दी गई है. जिसमें कुछ भी गलत नहीं है.

एक्टर की जगह और क्या बनते सनी?

सनी देओल से जब ये सवाल किया गया कि वो एक्टर न होते तो क्या बनते, जिसके पर सनी ने जवाब देते हुए कहा कि पता नहीं जहां भी पापा होते जो कर रहे होते मैं वहीं होता. नेपोटिज्म के बारे में सवाल किए जाने पर सनी देओल ने कहा कि, ‘ये सब सोच वो लोग फैलाते हैं जो निराश होते हैं और ये नहीं समझते कि जो आदमी… कि बाप अपने बेटे के लिए कर रहा है ना… कौनसी फैमिली है जो नहीं करती? और जो अपने बेटे के लिए करना चाहता है, तो उसमें बुरा क्या है? लेकिन कामयाब तो वो होगा जो खुद अपने आप आगे बढ़ेगा.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

‘इस बारे में नहीं सोच सकता’

इसके आगे सनी बोले कि, ‘मेरे पिता मुझे एक्टर बनाने के लिए राजी नहीं थे मैं अपने बेटों को एक्टर बनाने के बारे में नहीं सोच सकता… पापा इतने बड़े आइकन हैं और मैंने अपनी पहचान बनाई और मैं यहां हूं. मैं अपने पिता की तरह नहीं हूं, लेकिन हम काफी हद तक एक जैसे हैं.’

सनी देओल की गदर फिल्म उस वक्त बी टाउन की इतिहास की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म थी. अब लगभग 20 सालों बाद गदर 2 आ रही है. जो कि 11 अगस्त को रिलीज होगी.

इसे भी पढ़ें-‘कभी खुशी कभी गम’ की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट थी काजोल, लेकिन फिर…