Jawan ने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर किया कमाल, किया इतना कलेक्शन

कल 7 सितंबर को शाहरुख खान की फिल्म जवान ने बॉक्स ऑफिस पर खूब नोट कमाए हैं। शाहरुख खान की जवान फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर इतने करोड रुपए की कमाई की है।

338
Jawan

Jawan: कल शाहरुख खान की फिल्म जवान पहली बार थिएटर में रिलीज की गई है। शाहरुख खान की फिल्म जवान लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही है। जवान फिल्म में शाहरुख खान की एक्टिंग की खूब तारीफ की जा रही है। कल 7 सितंबर को शाहरुख खान की फिल्म जवान ने बॉक्स ऑफिस पर खूब नोट कमाए हैं। शाहरुख खान की जवान फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर इतने करोड रुपए की कमाई की है।

ओपनिंग डे पर ऐसा रहा जवान का कलेक्शन

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म का कल पहला दिन था। पहले ही दिन शाहरुख खान की फिल्म जवान बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। शाहरुख खान की फिल्म जवान ने अपने पहले ही दिन की कमाई में पठान फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। शाहरुख खान की फिल्म जवान ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुल 75 करोड़ की कमाई की है। जवान फिल्म ने हिंदी में 65 करोड़ की कमाई की है तो 10 करोड़ की कमाई फिल्म को तेलुगु और तमिल भाषा में हुई है।

किंग खान ने किया फैंस का शुक्रिया

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान ने जवान फिल्म के पहले दिन की कमाई के बाद फैंस का शुक्रिया अदा किया है। शाहरुख खान की जवान फिल्म में बॉलीवुड की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और नयनतारा भी एक्शन अवतार में नजर आए हैं। शाहरुख खान की फिल्म का बजट 300 करोड़ बताया जा रहा है।

Read More-Varun Dhawan के फैंस के लिए आई बुरी खबर, फिल्म की शूटिंग के दौरान चोटिल हुए एक्टर