किन्नर है Urfi Javed? वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कह डाली सीक्रेट बातें, किया चौंकाने वाला खुलासा

एक्ट्रेस अपनी सीक्रेट बातें पब्लिकली रिवील करती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में उर्फी जावेद यह भी कहती हुई नजर आ रही है कि लोगों ने उनके बारे में या भी फैलाया है कि वह ट्रांसजेंडर है।

1037
Urfi Javed

Urfi Javed Video: हमेशा चर्चा में बनी रहने वाली उर्फी जावेद कुछ ना कुछ ऐसा कर देती है जिसके बाद सुर्खियों में आ जाती है। अब इस समय उर्फी जावेद का एक वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को खुद उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें एक्ट्रेस अपनी सीक्रेट बातें पब्लिकली रिवील करती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में उर्फी जावेद यह भी कहती हुई नजर आ रही है कि लोगों ने उनके बारे में या भी फैलाया है कि वह ट्रांसजेंडर है। इस पर भी उर्फी जावेद ने बहुत ही चौकाने वाला खुलासा किया है।

उर्फी जावेद ने शेयर की सीक्रेट बातें

सोशल मीडिया पर जो वीडियो और उर्फी जावेद ने शेयर किया है। उसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस कहती हुई नजर आ रही है कि पब्लिक में मेरे लिए ऐसे रूमर्स थे कि मैं ट्रांसजेंडर हूं। इसी बात पर उर्फी जावेद जवाब देती है कि,’मैं एक महिला हूं। मैं बायोलॉजिकली एक फीमेल हूं। मेरे बारे में यह अफवाह थी कि मैं ट्रांसजेंडर हूं। तो मैया क्लियर कर रही हूं कि मैं फीमेल हूं।’ आगे और फिर जावेद ने कहा कि मैं खुद को बहुत पसंद करती हूं अगर मैं लड़का होती तो खुद को नहीं छोड़ती।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

बचपन में प्रताड़ित हो चुकी है उर्फी जावेद

टीवी की अभिनेत्री उर्फी जावेद ने इस दौरान इस बात का भी जिक्र किया है कि उन्हें बचपन में प्रताड़ित किया जा चुका है। उनके पिता ने उन्हें बहुत ही प्रताड़ित किया है 17 साल की उम्र में उर्फी जावेद में घर से भागने का फैसला कर लिया था। आपको बता दें उर्फी जावेद सबसे ज्यादा अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।

Read More-पत्नी मीरा के साथ लिपलॉक करते हुए Shahid Kapoor बोले- ‘प्लीज मुझे जान से मत मारना…’