रामलाल की प्राण प्रतिष्ठा में न्योता मिलने पर बेहद खुश हैं Arun Govil, कहा- ‘इसका क्रेडिट PM मोदी को देना चाहता हूं’

अरुण गोविल ने एक इंटरव्यू देते हुए पीएम मोदी की तारीफ करते हुए,'मेरा मानना है कि अगर हमें किसी एक व्यक्ति को क्रेडिट देना है तो हम मोदी जी को देंगे क्योंकि उन्होंने जिस तरह काम किया है और चारों ओर ऊर्जा फैलाई है।

126
Arun Govil AND PM MODI

Arun Govil: अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाली राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम में रामायण में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल को न्योता भेजा गया है। राम मंदिर कार्यक्रम का निमंत्रण मिलने पर रामायण के राम यानी अरुण गोविल काफी खुश हैं और उन्होंने कहा है कि व अयोध्या जाने वह रामलाल के दर्शन करने के लिए काफी उत्सुक हैं। उन्होंने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू देते हुए कहा है कि मुझे खुशी है कि मुझे प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए निमंत्रण मिला है। इतना ही नहीं अरुण गोविल ने पीएम मोदी को लेकर भी बहुत बड़ी बात कही है।

पीएम मोदी को लेकर अरुण गोविल ने कही ये बात

अरुण गोविल ने एक इंटरव्यू देते हुए पीएम मोदी की तारीफ करते हुए,’मेरा मानना है कि अगर हमें किसी एक व्यक्ति को क्रेडिट देना है तो हम मोदी जी को देंगे क्योंकि उन्होंने जिस तरह काम किया है और चारों ओर ऊर्जा फैलाई है। मैंने यह स्वीकार किया जब भी इस तरह का काम किया जाता है एक व्यक्ति से नहीं किया जाता लेकिन जिसने सारी सकारात्मक ऊर्जा फैलाई है वह मोदी जी ही हैं। सभी ने कई सालों तक बहुत काम किया और अभी भी काम कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arun Govil (@siyaramkijai)

रामायण की ‘सीता’ भी जाएंगे अयोध्या

आपको बता दें 22 जनवरी को अयोध्या में रामायण के राम के अलावा सीता का रोल निभाने वाली दीपिका चिखलिया भी जाने वाली हैं। अरुण गोविल के साथ दीपिका चिखलिया को भी न्योता भेजा गया है। भारत और विदेश के कई मेहमानों को अयोध्या में शुभ अवसर पर भाग लेने के लिए निमंत्रण भेजा गया है।

Read More-राखी सावंत की जमानत याचिका हुई खारिज, एक्स पति आदिल दुर्रानी ने लगाए थे गंभीर आरोप