T20 सीरीज के लिए हुआ भारतीय टीम का चयन, बांग्लादेश के खिलाफ इन खिलाड़ियों की खुली किस्मत

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने T20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का चयन कर दिया है बीते दिन भारतीय टीम का ऐलान T20 सीरीज के लिए किया गया है इसमें बीसीसीआई ने टीम इंडिया के कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया है।

94
team india

Ind vs Ban T20 Series: भारतीय क्रिकेट टीम और बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बीच टेस्ट सीरीज के बाद T20 सीरीज खेली जाएगी। मेहमान टीम बांग्लादेश को भारत में तीन मैच की T20 सीरीज खेलनी है टेस्ट सीरीज के बीच में ही भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने T20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का चयन कर दिया है बीते दिन भारतीय टीम का ऐलान T20 सीरीज के लिए किया गया है इसमें बीसीसीआई ने टीम इंडिया के कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया है।

सूर्या फिर संभालेंगे कमान

रोहित शर्मा के बाद अब T20 कप्तान के तौर पर सूर्यकुमार यादव को चुना गया है जिस कारण बांग्लादेश के खिलाफ T20 सीरीज में भी सूर्यकुमार यादव को टीम इंडिया का कप्तान बनाया गया है। इसके अलावा t20 सीरीज में विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर संजू सैमसन और जितेश शर्मा को मौका दिया गया है। T20 सीरीज में हार्दिक पांड्या भी टीम इंडिया के लिए खेलते हुए नजर आने वाले हैं।

इन खिलाड़ियों की खुली किस्मत

भारतीय क्रिकेट टीम T20 फॉर्मेट में युवा खिलाड़ियों पर प्रयोग कर रही है जिस कारण बांग्लादेश के खिलाफ T20 सीरीज में टीम इंडिया के सभी युवा खिलाड़ी नजर आने वाले हैं। T20 सीरीज में पहली बार मयंक यादव को मौका मिला है तो वहीं नीतीश कुमार रेड्डी का भी नाम इस लिस्ट में शामिल है इसके अलावा खतरनाक स्पिनर वरुण चक्रवर्ती की वापसी टीम इंडिया में काफी लंबे समय बाद हुई है।

बांग्लादेश के खिलाफ T20 सीरीज के लिए भारतीय टीम

सूर्यकुमार यादव (कप्तान), संजू सैमसन, हार्दिक पांड्या, रियान पराग, नीतीश कुमार रेड्डी, रिंकू सिंह, जितेश शर्मा, मयंक यादव अर्शदीप सिंह , हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती, वाशिंगटन सुंदर, शिवम दुबे, अभिषेक शर्मा, रवि बिश्नोई।

Read More-क्या तीसरे दिन भी नहीं होगा Ind vs Ban टेस्ट? जाने कैसा रहेगा कानपुर का मौसम