‘मेरा लक्ष्य भारत के खिलाफ खेलना था…’ Team India को अंदर-19 विश्व कप जीतने वाले पूर्व कप्तान ने दी बड़ी चेतावनी

अमेरिका क्रिकेट टीम की तरफ से एक खिलाड़ी ऐसा भी है जो भारतीय टीम के अंदर-19 में कप्तानी कर चुका है। इसके बाद इस खिलाड़ी ने बहुत ही हैरान कर देने वाला बयान दिया है।

122
unmukt chand

T20 World Cup 2024: सभी टीमें t20 विश्व कप की तैयारी में जुटी हुई है। इस बार t20 विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम का सामना अमेरिका क्रिकेट टीम से होने जा रहा है। लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि अमेरिका क्रिकेट टीम की तरफ से एक खिलाड़ी ऐसा भी है जो भारतीय टीम के अंदर-19 में कप्तानी कर चुका है। इसके बाद इस खिलाड़ी ने बहुत ही हैरान कर देने वाला बयान दिया है।

उन्मुक्त चंद ने दिया बड़ा बयान

उन्मुक्त चंद ने भारत और अमेरिका के बीच होने वाले T20 मैच के लिए बड़ा बयान दिया है। जिसमें भारतीय मूल के निवासी उन्मुक्त चंद ने कहा जब से मैं भारत से संन्यास लिया है। तब से मेरा एक ही लक्ष्य था मुझे भारत के खिलाफ खेलना था। मैं भारत के खिलाफ किसी भी तरह के गलत इरादे से नहीं खेलना चाहता था बल्कि भारत एक विश्व की बहुत ही मजबूत टीम है। मैं खुद को देखना चाहता था कि भारत के खिलाफ कैसा प्रदर्शन कर सकता हूं।

भारत के लिए इंटरनेशनल डेब्यू करने का नहीं मिला मौका

साल 2012 में उन्मुक्त चंद ने भारतीय अंदर-19 टीम की कप्तानी करते हुए अंदर-19 विश्व कप भी जिताया था जिसमें उन्होंने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया था। लेकिन आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में खराब प्रदर्शन की वजह से उन्मुक्त चंद को भारतीय टीम की तरफ से इंटरनेशनल डेब्यू करने का मौका नहीं। इसके बाद 30 साल के उन्मुक्त चंद ने साल 2021 में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से तभी तरह के नाते तोड़ दिए और भारतीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया और वह अमेरिका जाकर रहने लगे। इसके बाद अब वह t20 विश्व कप में अमेरिका की तरफ से खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

Read More-Virat Kohli के डुप्लीकेट को अयोध्या में देख बेकाबू हुई भीड़, सेल्फी लेने के लिए शख्स को घेरा, देखें वीडियो