Home एस्ट्रो कन्नौज सीट से चुनाव लड़ेंगे अखिलेश यादव, कल करेंगे नामांकन

कन्नौज सीट से चुनाव लड़ेंगे अखिलेश यादव, कल करेंगे नामांकन

अखिलेश यादव का चुनाव लड़ना कंफर्म हो गया है। सपा ने एक्स पर पोस्ट कर साफ कर दिया है कि अखिलेश यादव कन्नौज सीट से ही चुनाव लड़ेंगे और वह कल नामांकन करेंगे।

Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav: उत्तर प्रदेश की कन्नौज सीट पर लगातार सस्पेंस बना हुआ है। कहा जा रहा है कि अखिलेश यादव कन्नौज लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। अखिलेश यादव किस सीट से चुनाव लड़ेंगे इस पर अटकलें का बाजार गर्म था बुधवार शाम समाजवादी पार्टी के तरफ से इन अटकलें पर विराम लगा दिया गया है। अखिलेश यादव का चुनाव लड़ना कंफर्म हो गया है। सपा ने एक्स पर पोस्ट कर साफ कर दिया है कि अखिलेश यादव कन्नौज सीट से ही चुनाव लड़ेंगे और वह कल नामांकन करेंगे।

कल 12 बजे नामांकन करेंगे अखिलेश यादव

सपा ने एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि,”माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी कल अपराह्न 12 बजे कन्नौज लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के रूप में नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।” समाजवादी पार्टी की तरफ से पहले इस सीट से तेज प्रताप यादव को प्रत्याशी बनाया गया था। लेकिन अब कन्नौज सीट से तेज प्रताप नहीं अखिलेश यादव ही चुनाव लड़ेंगे।

सुब्रत पाठक और अखिलेश यादव की होगी टक्कर

कन्नौज सीट पर सुब्रत पाठक और अखिलेश यादव के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। बीजेपी ने सुब्रत पाठक को चुनाव मैदान में उतरा तो वही बहुजन समाजवादी पार्टी की तरफ से इमरान बिन जफर को चुनाव मैदान में उतर गया है। कन्नौज लोकसभा सीट से अखिलेश यादव का सीधा मुकाबला भाजपा के मौजूदा सांसद सुब्रत पाठक से है। इस सीट पर चौथे चरण यानी 13 मई को वोट डाले जाएंगे। बीजेपी और बसपा इस सीट पर पहले ही प्रत्याशी घोषित कर चुकी है।

Read More-अखिलेश यादव या तेज प्रताप कौन लड़ेगा कन्नौज सीट से चुनाव? चाचा रामगोपाल ने कर दिया साफ!

Exit mobile version