Home क्रिकेट वीरू ने दिया हार्दिक पांड्या का साथ, रोहित शर्मा की कप्तानी पर...

वीरू ने दिया हार्दिक पांड्या का साथ, रोहित शर्मा की कप्तानी पर उठाए सवाल

वीरेंद्र सहवाग ने रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या को लेकर बड़ा बयान दिया है। जिसमें वीरेंद्र सहवाग ने हार्दिक पांड्या का सपोर्ट करते हुए कहा है कि हार्दिक पांड्या को इतना जवाब देने की जरूरत नहीं है।

virender sehwag

Mumbai Indians: आईपीएल 2024 के सीजन में मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही है। क्योंकि मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी ने आईपीएल 2024 में हार्दिक पांड्या को रोहित शर्मा की जगह कप्तान चुना है। रोहित की जगह कप्तान बनने के बाद हार्दिक पांड्या को खूब निशाना बनाया जा रहा है। इसके बाद भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग में हार्दिक पांड्या के सपोर्ट में बड़ा बयान दिया है और रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर सवाल भी खड़े किए हैं।

वीरेंद्र सहवाग ने दिया बड़ा बयान

हाल ही में टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या को लेकर बड़ा बयान दिया है। जिसमें वीरेंद्र सहवाग ने हार्दिक पांड्या का सपोर्ट करते हुए कहा है कि हार्दिक पांड्या को इतना जवाब देने की जरूरत नहीं है। इससे पहले भी मुंबई इस तरह के दौर से गुजर चुकी है। साल 2021 और साल 2022 में भी मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन ऐसा ही रहा था। अगर हार्दिक पांड्या बल्लेबाजी में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो उनके कप्तानी भी सुधर जाएगी। हार्दिक पांड्या को ऊपर जाकर बल्लेबाजी करनी चाहिए।

रोहित की कप्तानी पर उठाई उंगली

इसके बाद वीरेंद्र सहवाग ने हार्दिक पांड्या का सपोर्ट करते हुए रोहित शर्मा की कप्तानी पर भी सवाल खड़ी किए हैं। वीरेंद्र सहवाग ने अपने बयान में कहा है कि रोहित शर्मा के कप्तानी में मुंबई इंडियंस आईपीएल 2021 और आईपीएल 2022 के सेमीफाइनल तक में नहीं पहुंच पाई थी। उस दौरान रोहित शर्मा ने ना ही कप्तानी अच्छी की थी और ना ही रोहित ने रन बनाए थे। लेकिन आपको बता दे कि रोहित शर्मा ने अपनी कप्तानी में मुंबई इंडियंस को पांच बार आईपीएल की ट्रॉफी दिलाए है। रोहित शर्मा को आईपीएल के इतिहास का सबसे सफल कप्तान कहा जाता है।

Read More-सिर्फ 100 शतक ही नहीं बल्कि सचिन तेंदुलकर के नाम दर्ज हैं 5 ऐसे वर्ल्ड रिकॉर्ड, जिसे तोड़ना है नामुमकिन

Exit mobile version