Home राजनीति अखिलेश यादव या तेज प्रताप कौन लड़ेगा कन्नौज सीट से चुनाव? चाचा...

अखिलेश यादव या तेज प्रताप कौन लड़ेगा कन्नौज सीट से चुनाव? चाचा रामगोपाल ने कर दिया साफ!

लोकसभा चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश की कन्नौज लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी ने उम्मीदवार का ऐलान नहीं हुआ है। लेकिन अब इसी बीच प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने कन्नौज सीट को लेकर तस्वीर साफ कर दी है।

Akhilesh Yadav or Tej Pratap

UP Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश में ज्यादातर सीटों पर सभी पार्टियों अपने-अपने प्रत्याशी का ऐलान कर चुकी हैं। लेकिन कन्नौज सीट पर अभी भी प्रत्याशी का ऐलान नहीं हुआ है। लोकसभा चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश की कन्नौज लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी ने उम्मीदवार का ऐलान नहीं हुआ है। लेकिन अब इसी बीच प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने कन्नौज सीट को लेकर तस्वीर साफ कर दी है। रामगोपाल यादव ने बताया है कि इस सीट पर चुनाव कौन लड़ेगा।

कौन लड़ेगा कन्नौज सीट पर चुनाव?

दावा किया जा रहा है कि 25 अप्रैल को तेज प्रताप यादव की जगह अखिलेश यादव नामांकन करेंगे हालांकि अब इसी बीच अखिलेश यादव के चाचा और सपा के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने खुलासा करते हुए कहा है कि,कन्नौज सीट पर तेज प्रताप यादव ही चुनाव लड़ेंगे साथ में रामगोपाल यादव ने कहा कि जो पार्टी ने निर्णय ले लिया है वही सब मान्य है। तो वही इस दौरान रामगोपाल यादव ने बीजेपी पर भी निशाना साधा है और उन्होंने सपा की जीत का दावा भी किया है।

बीजेपी के नेता बौखला गए हैं-रामगोपाल

राम गोपाल यादव ने कहा कि, ‘पहले चरण मतदान के बाद से भारतीय जनता पार्टी बौखलाई है ऊलजुल बयान दे रही है। समाजवादी पार्टी पहले चरण में अच्छे अंतराल से जीत रही है जिसका परिणाम दूसरे चरण में भी दिखाई देगा। जिसके चलते भाजपा के छोटे बड़े नेता बौखला कर बयान बाजी कर रहे हैं। बीजेपी ने जुमलेबाजी को बदलकर अब गारंटी नाम दिया है और शीर्ष नेता उनका नाम गारंटी देकर लोगों के भ्रमित कर रहे हैं यह अच्छी बात नहीं है।’

Read More-‘…मेरी मां का मंगलसूत्र देश के लिए कुर्बान हुआ’ प्रियंका गांधी ने PM Modi पर बोला जुबानी हमला

Exit mobile version