Home UP सचिन के साथ पाकिस्तानी सीमा हैदर के कई वीडियो आए सामने, देखकर...

सचिन के साथ पाकिस्तानी सीमा हैदर के कई वीडियो आए सामने, देखकर लोगों के उड़े होश

इस समय पाकिस्तान से आई महिला सीमा हैदर के कई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। सीमा हैकर और उनके प्रेमी सचिन के इन वायरल वीडियो को देखकर सभी लोगों के होश उड़ गए हैं।

Seema Haider

Seema Haider: इस समय उत्तर प्रदेश के नोएडा का एक मामला बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में बना हुआ है। एक पाकिस्तानी महिला एक भारतीय लड़के के प्यार में पागल हो जाती है। इसे पाकिस्तानी महिला ने भारतीय लड़के के प्यार में सारी हदें ही नहीं बल्कि सर हदें पार कर दी हैं। यह महिला पाकिस्तान से नोएडा में रहने वाले सचिन के प्यार में पागल होकर भारत आ गई है। आपको बता दें कि इस समय पाकिस्तान से आई महिला सीमा हैदर के कई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। सीमा हैकर और उनके प्रेमी सचिन के इन वायरल वीडियो को देखकर सभी लोगों के होश उड़ गए हैं।

सीमा हैदर और सचिन के कई वीडियो आए सामने

आपको बता दें कि पाकिस्तान में रहने वाली सीमा हैदर भारत आकर बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। जिसके बाद अब पाकिस्तानी सीमा हैदर के कई वीडियो उनके सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट से वायरल हो रहे हैं। कई वीडियो में सीमा पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं। तो कई अन्य वीडियो में सीमा हैदर अपने प्रेमी सचिन के साथ भी देखी जा सकती हैं। सीमा हैदर जैसे ही भारत आई है उसके बाद सोशल मीडिया पर सीमा हैदर के वीडियो भी वायरल होने लगे हैं।

भारत सरकार से कर रही नागरिकता की मांग

पाकिस्तानी महिला के भारत में आने की खबर मिलते ही पुलिस ने सीमा हैदर को हिरासत में ले लिया था जिसके बाद उन्हें छोड़ दिया गया है। सीमा हैदर ने कई बयान में कहा है कि अब अपने मुल्क पाकिस्तान नहीं जाना चाहती।

Read More-बीजेपी पर प्रियंका गांधी ने किया प्रहार,बोली-आखिर क्यों मामले को दबाया जाता है?

Exit mobile version