Home Viral Video Video: साड़ी पहनकर देसी भाभी ने किचन में किया ऐसा डांस, देखकर...

Video: साड़ी पहनकर देसी भाभी ने किचन में किया ऐसा डांस, देखकर लोग हुए पानी- पानी

अब इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा डांस वीडियो वायरल हो रहा है जो काफी चर्चा में बना हुआ है। हर कोई इस वीडियो की चर्चा कर रहा है। भाभी के गजब के टैलेंट को देखकर लोग उनकी सराहना कर रहे हैं।

Desi Bhabhi Dance Video

Desi Bhabhi Dance Video: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर वायरल होते हुए देर नहीं लगती है। सोशल मीडिया पर आए दिन डांस वीडियो वायरल होते हैं रहते हैं कभी लड़कियों के डांस तो कभी देसी भाभी के डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। अब इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा डांस वीडियो वायरल हो रहा है जो काफी चर्चा में बना हुआ है। हर कोई इस वीडियो की चर्चा कर रहा है। भाभी के गजब के टैलेंट को देखकर लोग उनकी सराहना कर रहे हैं।

भाभी ने किचन में खड़े होकर किया डांस

आजकल सोशल मीडिया पर तमाम भाभियों के वीडियो वायरल हुआ करते हैं। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है एक भाभी किचन में कुछ काम कर रही होती है तभी उनके दिमाग में न जाने क्या आ जाता है और वह कामकाज छोड़कर किचन में ही डांस करने लगती हैं भाभी का डांस देखकर हर कोई दीवाना हो रहा है।

भाभी ने दिखाई कातिलाना अदाएं

बॉलीवुड के फेमस गाने पर तुम क्यों चले आते हो पर कातिलाना डांस कर रही हैं। भाभी के गजब के डांस को देखकर हर कोई दीवाना हो रहा है भाभी ने कातिलाना अदाएं दिखाकर सभी को दीवाना बना लिया है। आपको बता दें इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया। इस वीडियो पर हर कोई कमेंट कर रहा है। किचन में भाभी ने ऐसा हाहाकार डांस किया है कि देखने वाले बस उन पर फिदा हो गए हैं।

Read More-शादी के 4 महीने बाद ससुराल से पहली बार मायके आई Daljit Kaur, वीडियो शेयर कर बोली- ‘वाकई में मायके वाली…’

Exit mobile version