विपक्षी नेताओं को कांग्रेस ने दी बड़ी नसीहत, कहा- ‘पाकिस्तानी भी राम से नफरत नहीं करते, तो…’

राम भारत की आत्मा है राम के बिना ना तो भारत की कल्पना की जा सकती है राम से नफरत तो पाकिस्तान भी नहीं करता है तो भारत में तो राम का विरोध बिल्कुल भी नहीं होना चाहिए।

172
Pramod Krishnam

UP News: इस समय पूरे देश में अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन की तैयारी चल रही है। 22 जनवरी को अयोध्या में बने राम मंदिर का उद्घाटन होने वाला है जिसमें तमाम राजनेता शामिल होंगे। कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने विपक्षी नेताओं को एक नसीहत दी है। प्रमोद कृष्णम ने कहा कि विपक्षी नेता पीएम मोदी का विरोध तो करें लेकिन उनसे नफरत ना करें। मैं पूरे भारतवर्ष को राम जी के पुनरागमन की बधाई देता हूं। राम भारत की आत्मा है राम के बिना ना तो भारत की कल्पना की जा सकती है राम से नफरत तो पाकिस्तान भी नहीं करता है तो भारत में तो राम का विरोध बिल्कुल भी नहीं होना चाहिए। रोम रोम में राम है। यह बहुत सौभाग्य की बात है कि 22 तारीख को राम जी की प्राण प्रतिष्ठा की जा रही है। जिस रामराज्य की कल्पना महात्मा गांधी ने की थी उसको आज साकार किया जा रहा है।

इस कार्यक्रम को त्यौहार की तरह मनाना चाहिए: कांग्रेस नेता

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने आगे कहा कि,’जो लोग राम से नफरत करते हैं उनका तो भारत की राजनीति में कोई स्थान नहीं होना चाहिए। जिन लोगों को राम मंदिर के उद्घाटन में बुलाया गया है उन्हें जरूर जाना चाहिए यह उनका सौभाग्य है और जो नहीं जा पा रहे हैं यह उनका दुर्भाग्य है। प्रत्येक भारतवासी को इस दिन को त्यौहार की तरह मनाना चाहिए। राम जी की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम सभी भारतवासी के लिए उत्सव का विषय है।’

कांग्रेस नेता ने दिया बड़ा बयान

आचार्य प्रमोद कृष्णम आए दिन इंडिया गठबंधन पर हमला बोलते रहते हैं। अभी हाल ही में उन्होंने निशाना साधते हुए कहा था कि,’हमारे जो सहयोगी हैं यह इतने महान है कि रोज कोई सनातन को मिटाने की घोषणा कर देता है कोई रामचरितमानस के पन्ने को फाड़ने की बात करता है। यह सब गलतियां कर रहे हैं हमारे सहयोगी और उनकी सजा हमें भुगतान पड़ती है।

Read More-19 को किया प्यार इजहार 24 को हुई शादी, फिर ऐसे एक हुए शूरा और अरबाज