UP: कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी संभालेंगे अजय राय, इस दिन पहुंचेंगे लखनऊ

24 अगस्त को उत्तर प्रदेश के नए प्रदेश अध्यक्ष अजय राय पार्टी मुख्यालय में लखनऊ पहुंचकर पद ग्रहण करेंगे। इन सभी लोगों को 24 अगस्त की सुबह 10:00 बजे तक पार्टी मुख्यालय में पहुंचने के निर्देश दिए गए हैं।

281
Ajay Rai

Up Congress President: कांग्रेस महासचिव प्रशासन प्रभारी दिनेश कुमार सिंह की तरफ से एक आदेश जारी किया गया है जिसमें कहा गया है कि नए प्रदेश अध्यक्ष का हर्ष उल्लास के साथ स्वागत किया जाएगा। दरअसल 24 अगस्त को उत्तर प्रदेश के नए प्रदेश अध्यक्ष अजय राय पार्टी मुख्यालय में लखनऊ पहुंचकर पद ग्रहण करेंगे। इन सभी लोगों को 24 अगस्त की सुबह 10:00 बजे तक पार्टी मुख्यालय में पहुंचने के निर्देश दिए गए हैं।

17 अगस्त को सौंप गई थी कुर्सी

दरअसल आपको बता दें अजय राय को 17 अगस्त को यूपी कांग्रेस की कुर्सी सौंपी गई थी। लोकसभा चुनाव से ही पहले अजय राय को कांग्रेस ने प्रदेश अध्यक्ष की कमान सौंप कर कांग्रेस ने बड़ा दांव चला है। अजय राय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी में बगावत का बिगुल फूंक कर सुर्खियों में आ चुके हैं। अजय राय एक बहुत ही जुझारू नेता है यह जब भी सड़क पर उतरते हैं तो कार्यकर्ताओं का मनोबल और भी ऊंचा हो जाता है।

ढोल नगाड़ों से किया जाएगा स्वागत

आपको बता दे 24 अगस्त को अजय राय वाराणसी से लखनऊ में पहुंचेंगे। लखनऊ की सीमा में प्रवेश करते ही जगह -जगह पर नए प्रदेश अध्यक्ष का ढोल नगाड़ों के साथ कार्यकर्ता स्वागत करेंगे। दिनेश सिंह ने यूपी कांग्रेस के सभी वर्तमान और पूर्व प्रदेश पदाधिकारियों, जिला ,शहर, ब्लॉक, वार्ड, कमेटी के सभी वर्तमा, पूर्व अध्यक्षों, वर्तमान एवं पूर्व सांसदों ,प्रिंट मीडिया से लेकर सोशल मीडिया, लोकसभा विधानसभा के प्रत्याशियों और सभी कार्यकर्ताओं को पत्र लिखा है। पत्र के माध्यम से 24 अगस्त की सुबह 11:00 बजे कांग्रेश मुख्यालय पहुंचने का आह्वान किया गया है।

Read More-सनी देओल की ‘गदर 2’ के आगे नहीं टिक पाई अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘घूमर’, पहले दिन की कमाई में हुई फेल!