रामलाल की ‘प्राण प्रतिष्ठा’ कार्यक्रम में पहुंचेंगे बिहार के CM नीतीश? भेजा गया आमंत्रण पत्र

श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट नेट साफ कर दिया की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को भव्य बनाने की तैयारी है। अब किसी भी जानकारी सामने आई है कि राम मंदिर के उद्घाटन का न्योता बिहार के सीएम नीतीश कुमार को भेजा गया है।

130
Ram Mandir Invitation

Ram Mandir Inauguration: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में रामलाल की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की तैयारीयां काफी जोरों से चल रही है। 22 जनवरी को रामलाल की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी। इस दिन गांव के मंदिरों में पूजा पाठ का आयोजन किया जाएगा। इस कार्यक्रम को लेकर श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट नेट साफ कर दिया की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को भव्य बनाने की तैयारी है। अब किसी भी जानकारी सामने आई है कि राम मंदिर के उद्घाटन का न्योता बिहार के सीएम नीतीश कुमार को भेजा गया है।

बिहार के सीएम को भेजा गया आमंत्रण पत्र

प्राण प्रतिष्ठा समारोह में निमंत्रण को लेकर काफी चर्चा हो रही है। इस समारोह में शामिल होने के लिए बिहार के सीएम नीतीश कुमार को भी निमंत्रण मिला है। इस संबंध में जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता केसी त्यागी ने गुरुवार को कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री और पार्टी के अध्यक्ष होने के नाते नीतीश कुमार को निमंत्रण मिला है और उन्होंने इस बारे में कोई निर्णय नहीं लिया है।

सोनिया गांधी ने अस्वीकार किया आमंत्रण पत्र

आपको बता दे इससे पहले कांग्रेस नेताओं को भी आमंत्रण पत्र भेजा गया था लेकिन उन्होंने इस निमंत्रण पत्र को अस्वीकार कर दिया। कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खरगे और अधीर रंजन चौधरी 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर अभिषेक समझ में शामिल नहीं होंगे। पार्टी की संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी आमंत्रण पत्र को अस्वीकार है।

Read More-’15 लाख का हिसाब लेने गया होगा’, बैंक में सांड घुसने पर Akhilesh Yadav ने साधा BJP पर निशाना