‘जो एक- दूसरे को देखना नहीं पसंद करते थे वो आज…’विपक्ष की बैठक पर स्मृति ईरानी ने साधा निशाना

स्मृति ईरानी ने बीजेपी के मुख्यालय पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में कहा,"स्वार्थ का गठबंधन निशाने पर हिंदुस्तान आज वह राजनीतिक दल है जो एक दूसरे को आंख नहीं सुहाते। एकत्रित हुए ऐसे संकल्प के साथ जो भारत को आर्थिक प्रगति से वंचित कर पाए।"

888
smriti irani

Opposition Meeting: आज विपक्षी दलों की बैठक खत्म हुई है। इस बैठक में 30 से ज्यादा विपक्षी नेताओं ने हिस्सा लिया था। वही अगली बैठक 10 से 12 जुलाई के बीच हो सकती है। अब इसी बीच विपक्ष की बैठक पर केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने निशाना साधा है। स्मृति ईरानी ने बीजेपी के मुख्यालय पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में कहा,”स्वार्थ का गठबंधन निशाने पर हिंदुस्तान आज वह राजनीतिक दल है जो एक दूसरे को आंख नहीं सुहाते। एकत्रित हुए ऐसे संकल्प के साथ जो भारत को आर्थिक प्रगति से वंचित कर पाए।”

स्मृति ईरानी ने बैठक पर साधा निशाना

स्मृति ईरानी ने बैठक पर निशाना साधते हुए कहा कि, पश्चिम बंगाल के कांग्रेस के उन कार्यकर्ताओं ने कभी कल्पना नहीं की होगी जिस ममता बंदोपाध्याय हाथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के खून से सने हैं, वही हाथ एक दिन राहुल जी के सिर पर दिखाई देगा। स्वार्थ का यह गठबंधन बहुमुखी है और संवाद अलग-अलग शैली में करता है।”

केजरीवाल से लेकर राहुल भी हुए बैठक में शामिल

पटना में हुई किस बैठक में अरविंद केजरीवाल से लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी शामिल हुए वहीं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव भी इस बैठक में पहुंचे। लगभग 30 से ज्यादा विपक्षी नेताओं ने इस बैठक में भाग लिया। और 2024 में चुनाव को लेकर रणनीति तैयार की।

Read More-‘साथ लड़ेंगे चुनाव..’, विपक्षी दलों की महाबैठक हुई खत्म, नीतीश बोले- ‘हम BJP को 100 सीटों पर रोकेंगे’