अहमदाबाद में पीएम मोदी ने किया मतदान, अमित शाह ने भी डाला वोट

वैसे तो 94 सीटों पर मतदान होना था पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) गुजरात के सूरत में निर्विरोध चुनाव जीत चुकी है।

47
Gujarat Lok Sabha Election

Gujarat Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान आज 7 मई को शुरू हो गया है। गुजरात की 25 लोकसभा सीटों पर मतदान किया जा रहा है।मंगलवार (सात मई, 2024) को 12 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 93 सीटों पर प्रतिनिधियों को चुनने के लिए मतदान हो रहा है।वैसे तो 94 सीटों पर मतदान होना था पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) गुजरात के सूरत में निर्विरोध चुनाव जीत चुकी है।

अहमदाबाद में पीएम मोदी ने डाला वोट

देश के प्रधानमंत्री अमित शाह ने गुजरात के अहमदाबाद में अपना मतदान किया है। पीएम मोदी आज सुबह-सुबह अपना मतदान करने के लिए अहमदाबाद पहुंचे। इस दौरान उनके साथ केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी नजर आए। वहीं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी अपना वोट किया है।केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गांधीनगर में वोट डाला। अमित शाह गांधीनगर से ही लोकसभा चुनाव मैदान में हैं|

पीएम मोदी ने की जनता से अपील

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता से ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील की है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर सभी लोगों से मतदान करने की अपील की। पीएम मोदी ने कहा, तीसरे चरण के सभी मतदाताओं से मेरा आग्रह है कि वे अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें और वोटिंग का एक नया रिकॉर्ड बनाएं। आप सभी की सक्रिय भागीदारी लोकतंत्र के इस महोत्सव की रौनक को और बढ़ाएगी‌।

Read More-फिर मुसीबत में फंसे अरविंद केजरीवाल, दिल्ली सीएम पर लगा खालिस्तान समर्थकों से पैसा लेने का आरोप