आर्टिकल 370 को लेकर गृहमंत्री ने राहुल गांधी पर कसा तंज कहा-‘ये मोदी की सरकार…’

शाह ने दावा किया कि पीडीपी की महबूबा मुफ्ती और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा था की धारा 370 हटाने के बाद जम्मू कश्मीर में उत्तर-पुथल देखने को मिलेगी।

47
Amit Shah

Amit Shah: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह राजस्थान के उदयपुर में रोड शो करने पहुंचे थे। इस दौरान अमित शाह ने महबूबा मुफ्ती और राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि महबूबा मुफ्ती और राहुल बाबा हमेशा भविष्यवाणी करते हैं कि अगर जम्मू कश्मीर से स्पेशल स्टेटस को हटाया जाता है तो यहां खून खराबा देखने को मिल सकता है। वही उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर में किसी की पत्थर फेंकने की हिम्मत नहीं है। शाह ने दावा किया कि पीडीपी की महबूबा मुफ्ती और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा था की धारा 370 हटाने के बाद जम्मू कश्मीर में उत्तर-पुथल देखने को मिलेगी।

किसी की पत्थर फेंकने की हिम्मत नहीं-अमित शाह

अमित शाह ने शुक्रवार शाम को पीडीपी की महबूबा मुफ्ती और राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि, जम्मू कश्मीर में किसी की पत्थर फेंकने की हिम्मत नहीं है। आर्टिकल 370 फटे 5 साल हो चुके हैं यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार है खून खराबे की बात ही छोड़े। यहां किसी की भी हिम्मत नहीं है कि एक पत्थर फेंक सके।’ इससे पहले अमित शाह ने विपक्ष के संविधान बदलने के आरोपों पर जवाब देते हुए कहा था कि, पिछले 10 साल के शासन में बीजेपी ने कभी भी बहुमत का गलत इस्तेमाल नहीं किया यूपीए शासन के दौरान कांग्रेस ने सत्ता का गलत इस्तेमाल किया था। बीजेपी कभी आरक्षण की नीति में बदलाव नहीं करेगी राहुल गांधी के इलेक्टोरल बांड से चंदा लेने के आरोपों पर अमित शाह ने कहा विपक्ष ने भी इन कंपनियों और व्यक्तियों से चंदा लिया है क्या यह भी एक्सटॉर्शन है।

Read More-यूपी के युवक ने बुक की लॉरेंस बिश्नोई के नाम से कार, सलमान खान के घर पर पहुंचने मचा हड़कंप