‘SC-ST को डरा रही BJP..’जेपी नड्डा और अमित मालवीय के खिलाफ कांग्रेस ने दर्ज कराई शिकायत

कर्नाटक बीजेपी के जरिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किए गए एक वीडियो को लेकर राज्य में विवाद खड़ा हो गया है। इस वीडियो को लेकर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित अमित मालवीय और विजेंद्र के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई गई है।

56
BJP

Congress Compliment Agents BJP: कर्नाटक में इस समय भाजपा और कांग्रेस के बीच सियासी घमासान छिड़ा हुआ है। लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और अमित मालवीय के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज करवाई है। कांग्रेस ने कहा कि मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और राहुल गांधी का वीडियो गलत तरीके से पेश किया गया है। कर्नाटक बीजेपी के जरिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किए गए एक वीडियो को लेकर राज्य में विवाद खड़ा हो गया है। इस वीडियो को लेकर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित अमित मालवीय और विजेंद्र के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई गई है।

कांग्रेस ने चुनाव आयोग को लिखी चिट्ठी

कांग्रेस ने चुनाव आयोग को चिट्ठी लिखते हुए कहा है कि,”बीजेपी कर्नाटक के जरिए शेयर किए गए वीडियो में कथित तौर पर अनुसूचित जाति और जनजाति के लोगों को डराया गया है कि वे एक खास उम्मीदवार को वोट नहीं करें ऐसा एससी/एसटी समुदाय के सदस्यों के खिलाफ शत्रुता,घृणा और दुर्भावना की भावना पैदा करने के इरादे से किया गया। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और कांग्रेस नेता राहुल गांधी को एनिमेटेड तरीके से वीडियो में दिखाया गया जो आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि दोनों नेताओं के सहारे यह दिखाने की कोशिश की गई है कि कांग्रेस पार्टी किसी खास धर्म के लोगों का पक्ष ले रही है और एससी /एसटी और ओबीसी समुदाय के सदस्यों का दमन कर रही है।”

वीडियो का शेयर किया स्क्रीनशॉट

कांग्रेस कम्युनिकेशन प्रमुख रमेश बाबू ने चुनाव आयोग को चिट्ठी लिखते हुए भाजपा के जरिए पोस्ट किए गए वीडियो के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं। साथ ही सवाल किया है कि आखिर इस तरह के वीडियो को किस तरह से अपलोड करने के लिए मंजूरी मिल गई। कर्नाटक बीजेपी ने इस वीडियो को शनिवार शाम को पोस्ट किया है

Read More-भाषण के दौरान पूर्व सीएम की सुरक्षा में सेंध,माइक छीनने का प्रयास